Move to Jagran APP

Atithi Bhooto Bhava: जैकी श्राफ संग नजर आए आगरा के सुनील, शूट की तस्वीरों में देखिए 'जग्गू दादा' का अंदाज

Atithi Bhooto Bhava आगरा के युवक की अदाकारी वेब सीरीज में दिखाई देगी। शुक्रवार को रिलीज हुई जी फाइन ओरिजनल की वेब फिल्म अतिथि भूतो भव में सुनील ने जैकी श्राफ प्रतीक गांधी और शरमिन सहगल के साथ किया है काम।

By JagranEdited By: Abhishek SaxenaPublished: Fri, 23 Sep 2022 07:04 PM (IST)Updated: Fri, 23 Sep 2022 07:04 PM (IST)
Atithi Bhooto Bhava: जैकी श्राफ संग नजर आए आगरा के सुनील, शूट की तस्वीरों में देखिए 'जग्गू दादा' का अंदाज
Atithi Bhooto Bhava: आगरा के सुनील ने किया है वेब सीरीज में अभिनय।

आगरा, जागरण संवाददाता। शुक्रवार को रिलीज हुई जी-फाइव ओरिजनल की फिल्म अतिथि भूतो भव: में आगरा के अरसेना निवासी सुनील शाक्य ने भी काम किया है। फिल्म के मुख्य किरदार जैकी श्राफ, प्रतीक गांधी और शरमिन सहगल हैं। सुनील ने फिल्म में विद्रोही नामक किरदार निभाया है।

loksabha election banner

गार्ड की भूमिका में हैं सुनील शाक्य

फिल्म अतिथि भूतो भव: में सुनील शाक्य ने विद्रोही नाम के एक गार्ड की भूमिका निभाई है, जिसे भूत की आवाज सुनाई देती है, वह उससे बात भी करता है, लेकिन उसे भूत दिखाई नहीं देता। वह उसका मजाक भी उड़ता था। उनका कहना है कि यह किरदार बेहद अजीब और मनमौजी किस्म का है। 115 मिनट की इस फिल्म में वह कई बार अपनी अदाकारी दिखाते नजर आए।

भूत बने हैं जैकी श्राफ

फिल्म अतिथि भूतो भव: में अभिनेता जैकी श्राफ ने भूत माखन की भूमिका निभाई है, जबकि हीरो प्रतीक गांधी ने श्रीकांत और अभिनेत्री शरमिन सहगल ने नेत्रा क मुख्य किरदार निभाया है। फिल्म में दिखाया गया है कि अब मोहब्बत भले लिव इन तक सिमटने लगी हो, लेकिन रूहानी मोहब्बत मरने के बाद भी जिंदा रहती है।

ललित कला संस्थान के थे छात्र

मुंबई में अभिनेता और कास्टिंग डायरेक्टर सुनील शाक्य रुनकता के अरसेना गांव निवासी हैं। पिता रामखिलाड़ी शाक्य किसान, मां गुड्डी देवी गृहणी हैं। वर्ष 2012 में उन्होंने ललित कला संस्थान से बैचलर्स इन फाइन आर्ट्स (बीएफए) थियेटर आर्ट्स में किया। लंबे समय तक नटरांजलि की निदेशक अलका सिंह से जुड़े रहे। 2012 से मुंबई में हैं।

कई फिल्मों में किया काम

सुनील ने कई फिल्मों में काम किया, नवाजद्दीन सिद्दीकी की फोटोग्राफ, लव जैक्सन आदि प्रमुख हैं। विक्रम भट्ट के साथ कास्टिंग हेड के रूप में काम किया। रिलायंस एंटरटेनमेंट में फिल्म शुक्राणु में कास्टिंग डायरेक्टर के साथ उन्होंने छोटी भूमिका भी निभाई थी। अब भी कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर रहे हैं।  

ये भी पढ़ें...

Agniveer Bharti: 5 मिनट की दौड़ लगाने में 65 प्रतिशत युवा हो रहे फेल, शनिवार को इटावा और फिरोजाबाद के युवाओं का दिन

ये भी पढ़ें... Agra Traffic Jam: 35 मिनट में तय हुआ 300 सेकेंड का सफर, थम गई शहर की लाइफ लाइन 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.