Move to Jagran APP

दो बेटी और एक बेटा होने के बाद पत्नी ने कराया ऐसा काम, कि नाराज हो गया पति, पुलिस तक पहुंचा मामला और फिर...

Agra News In Hindi परिवार परामर्श केंद्र पर आने वाले मामलों में काउंसलर ने सुलह की कोशिश की। लेकिन कुछ मामलों में दंपती समझौते के लिए तैयार नहीं हुए। पत्नी के कराए नसबंदी के मामले में परामर्श केंद्र के काउंसलर ने समझाेता कराया है। पति चाहता था कि एक बेटा और हो जाए। जबकि परिवार में पहले से एक बेटा और दो बेटी हैं।

By Jagran News Edited By: Abhishek Saxena Published: Sat, 06 Apr 2024 05:44 PM (IST)Updated: Sat, 06 Apr 2024 05:44 PM (IST)
Agra News: तीन बच्चों के बाद पत्नी ने कराई नसबंदी,पति नाराज

जागरण संवाददाता, आगरा। तीन बच्चे होने के बाद पत्नी के नसबंदी कराने से पति नाराज हो गया। मामला पुलिस के पास पहुंचा। परिवार परामर्श केंद्र में दोनोंं को समझाया गया।इसके बाद दोनों में सुलह हो गई।

loksabha election banner

शनिवार को परिवार परामर्श केंद्र पर 74 मामलों में काउंसलिंग की गई। आठ मामलों में समझौता हो गया, जबकि चार में एफआईआर के निर्देश दिए गए हैं।

काउंसलर सतीश खिरवार ने बताया कि काउंसलिंग के दौरान दंपतियों के कई मामले ऐसे आए जिनमें सुलह के प्रयास सार्थक हुए। इरादत नगर की रहने वाली युवती की शादी 2018 में ताजगंज के युवक से हुई थी। युवक तहसील में संविदा कर्मी है।

ये भी पढ़ेंः Hema Malini Net Worth: कितनी संपत्ती की मालकिन हैं अभिनेत्री हेमा मालिनी, नामांकन के शपथ पत्र में दिया ब्योरा, जानकर हैरान रह जाएंगे

युवती के दो बेटी और एक बेटा होने के बाद उसने पति को बताए बिना नसबंदी करा ली। पति एक बेटा और चाहता था। नसबंदी की जानकारी के बाद दोनों में झगड़ा हो गया।काउंसलिंग के दौरान पति को समझाया गया।इसके बाद दोनों में सुलह हो गई।

ये भी पढ़ेंः Route Divert In Kasganj: बरेली-बदायूं रूट पर ट्रैवल कर रहे हैं तो जान लीजिए सोमवती अमावस्या का रूट डायवर्जन

पति ने खुलवाया ब्यूटी पार्लर पत्नी को शक

सतीश खिरवार ने बताया कि एटा के युवक और एत्माद्दौला की युवती की 2007 में शादी हुई थी।दोनों के पांच बच्चे हैं। दो वर्ष पहले पति ने पत्नी को ब्यूटी पार्लर खुलवा दिया। इसके बाद पत्नी को पति पर शक होने लगा।पत्नी का आरोप है कि पति उसके जाने के बाद भाभी के साथ रहता है।काउंसलिंग के बाद भी पत्नी भाभी के साथ एक घर मेें रहने को तैयार नहीं हुई। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.