नई दिल्ली, टेक डेस्क। लॉकडाउन के दौरान सरकार की नई गाइडलाइन के बाद स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने डिवाइसेज की बिक्री शुरू कर दी है। कुछ तो ऐसे स्मार्टफोन हैं जिन्हें लॉकडाउन से पहले लॉन्च किया गया था लेकिन वे सेल के लिए उपलब्ध नहीं हो सकें और इनमें Xiaomi का Redmi Note 9 Pro Max भी है। यूजर्स इसका इतनी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि अपनी पहली सेल के दौरान ये कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया। ऐसे में कई यूजर्स इसे खरीदने से चूक गए, लेकिन उन्हें इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा। क्योंकि कंपनी ने इसकी सेल डेट की घोषणा कर दी है। 

Redmi Note 9 Pro Max की सेल इस दिन होगी आयोजित

Redmi Note 9 Pro Max भारत में 27 मई को एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को यूजर्स mi.com और Amazon से खरीद सकेंगे। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। इसकी जानकारी कंपनी ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर दी है। साथ ही नोटिफाई का लिंक भी दिया है इसमें अपनी ई-मेल डालने के बाद आपके सेल शुरू होने से पहले नोटिफिकेशन प्राप्त हो जाएगा।

Redmi Note 9 Pro Max की कीमत

Redmi Note 9 Pro Max तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6GB + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 16,499 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 17,999 रुपये और 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन को ऑरोरा ब्लू और ग्लेशियर व्हाइट कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। 

Redmi Note 9 Pro Max की खासियत

Redmi Note 9 Pro Max में प्रो कैमरा और मैक्स परफॉर्मेंस क्षमता दी गई है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट पर काम करता है और इसे एंड्राइड 10 ओएस पर पेश किया गया है। इसमें यूजर्स को क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। फोन में 64MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद है। वहीं सेल्फी के लिए आपको 32MP का इन-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा कैमरा मिलेगा। फोन में 5,020mAh की दमदार बैटरी उपलब्ध है।

 

Posted By: Renu Yadav

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस