Move to Jagran APP

Xiaomi Redmi 7 को Rs 2400 कैशबैक और डबल डाटा बेनिफिट्स के साथ खरीदने का मौका

Amazon Summer Days sale अब शुरू हो चुकी है। 3 मई से शुरू हुई यह सेल 7 मई तक चलेगी। Summer Sale के दौरान Amazon India स्मार्टफोन्स पर बड़े डिस्काउंट ऑफर कर रही है।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Fri, 03 May 2019 12:56 PM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 05:21 PM (IST)
Xiaomi Redmi 7 को Rs 2400 कैशबैक और डबल डाटा बेनिफिट्स के साथ खरीदने का मौका
Xiaomi Redmi 7 को Rs 2400 कैशबैक और डबल डाटा बेनिफिट्स के साथ खरीदने का मौका

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Amazon Summer Days sale अब शुरू हो चुकी है। 3 मई से शुरू हुई यह सेल 7 मई तक चलेगी। Summer Sale के दौरान, Amazon India स्मार्टफोन्स पर बड़े डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इसमें OnePlus 6T, Redmi 6, Samsung Galaxy S9 समेत कई स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट मिल रहा है। Xiaomi ने भी Amazon Summer Sale के पार्ट के रूप में Mi Fans के लिए आकर्षक ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी सेल के दौरान अपने पॉपुलर प्रोडक्ट्स जैसे की-Redmi 6A, Redmi 6, Mi A2 के साथ-साथ हाल ही में लॉन्च हुए Redmi 7 और Redmi Y3 पर भी अच्छे ऑफर्स दे रही है।

loksabha election banner

Redmi 7 खरीदने का अच्छा मौका: Redmi 7 स्मार्टफोन 2GB रैम +32GB स्टोरेज और 3GB रैम+32GB स्टोरेज दो वैरिएंट में आता है। इसके 2GB वैरिएंट की कीमत Rs 7999 और 3GB वैरिएंट की कीमत Rs 8999 है। Amazon सेल के दौरान इस फोन को खरीदने पर Prime Members को Jio की तरफ से 4 साल तक के लिए डबल डाटा बेनिफिट और Rs 2400 का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है।

Redmi 7 को Amazon से खरीदने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं। यह फोन कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ पेश किया गया है। यह फोन आपकी फर्स्ट च्वाइस बन सकता है। 

Redmi 7 स्पेसिफिकेशन्स: इसमें 6.26 इंच का HD+ LCD IPS डिस्प्ले दिया गया है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर से लैस है। फोन को पावर देने के लिए फोन में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी 17 दिन का स्टैंड-बाय और 2 दिन की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। फोटोग्राफी के लिए फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा मौजूद है। वहीं, फोन में 8 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा भी मौजूद है। इसमें AI फेस अनलॉक दिया गया है। साथ ही फुल HD रिकॉर्डिंग 60fps पर की जा सकेगी।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 ProRedmi Y2Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।  

यह भी पढ़ें:

ASUS ZenFone 6 का टीजर आया सामने, पढ़ें फोन की डिटेल्स

25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, सेल शुरू

Realme 2 Pro को भारत में मिला प्राइज कट, जानें फोन की नई कीमत

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.