नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Asus ने फरवरी में यह कन्फर्म किया था की कंपनी 16 मई को अपना Zenfone 6 सीरीज के स्मार्टफोन्स की घोषणा करेगी। ZenFone 6 सीरीज में ZenFone 5 Lite, ZenFone 5 और ZenFone 5Z के सक्सेसर आने की उम्मीद है। संभावना है की ZenFone 6Z ट्रिपल रियर कैमरा और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आ सकता है। हालांकि, फोन के फ्रंट डिजाइन को लेकर भी कई खबरें सामने आई हैं। फोन पंच-होल स्क्रीन और Waterdrop स्टाइल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। ताइवानी कंपनी द्वारा रिलीज किये गए नए टीजर के अनुसार, ZenFone 5Z का सक्सेसर Notch-Less डिस्प्ले डिजाइन के साथ आ सकता है।

ZenFone 5 और ZenFone 5Z फोन्स को MWC फरवरी 2018 में पेश किया गया था। ZenFone 5 एक मिड-रेंज डिवाइज थी और ZenFone 5Z फ्लैगशिप फोन था। इसलिए ऐसा माना जा सकता है की ZenFone 6 और ZenFone 6Z इसी तरह के डिस्प्ले डिजाइन में आए। इसके टीजर को देख कर ऐसा लगता है की दोनों फोन्स Notch-less डिस्प्ले के साथ आ सकते हैं। यह देखना अभी बाकी है की दोनों फोन्स पॉप-आप सेल्फी कैमरा के साथ आएंगे या नहीं। टीजर में फोन के फ्रंट डिजाइन की आउटलाइन दिखती है और इसमें डिवाइस के टॉप सेंटर में इयरपीस मौजूद है। टीजर में यह भी बताया गया है की लॉन्च इवेंट 16 मई को 8PM बजे शुरू होगा।

पिछले साल ZenFone 5Z, Oneplus 6 फोन की प्रतिस्पर्धा में किफायती कीमत में लॉन्च किया गया था। Oneplus 7 Pro Notch-less डिस्प्ले और पॉप-आप सेफी कैमरा के साथ 14 मई को आधिकारिक रूप से लॉन्च किया जाएगा। ऐसा लगता है की ZenFone 6Z समान डिजाइन के साथ Oneplus 7 Pro को टक्कर दे सकता है।

Asus के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

 Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह  भी पढ़ें:

Redmi Y3 की फ्लैश सेल दोपहर 3 बजे से होगी शुरू, मिलेगा 1120GB 4G डाटा समेत ये बेनिफिट्स

25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल

Airtel लाया Rs 299 का नया प्लान, 70GB डाटा समेत मिल रहे ये बेनिफिट्स

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप