Move to Jagran APP

25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, सेल शुरू

Realme 3 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 03 May 2019 08:46 AM (IST)Updated: Fri, 03 May 2019 12:01 PM (IST)
25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, सेल शुरू
25MP सेल्फी कैमरा वाले Realme 3 Pro को खरीदने का मौका, सेल शुरू

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme 3 Pro को आज दूसरी बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और Realme के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। इससे पहले फोन को 29 अप्रैल को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया गया था। इसी दिन तीन अलग-अलग समय यानी 12pm 4pm और 8pm पर लोगों ने इसे फ्लैश सेल में खरीदा था। हालांकि, यह कहना मुश्किल होगा कि आज भी Realme 3 Pro को तीन बार उपलब्ध कराया जाएगा या नहीं। फिलहाल इसकी फ्लैश सेल शुरू हो चुकी है। 

loksabha election banner

Realme 3 Pro की कीमत और फीचर्स:

इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। इसका दूसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 15,999 रुपये है। इसके अलावा तीसरा वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस है जिसकी कीमत 16,999 रुपये है। Realme 3 Pro को कार्बन ग्रे और निट्रो ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो कंपनी के ई-स्टोर से खरीदने से इस फोन को खरीदने वाले यूजर्स को 15 फीसद का सुपरकैश कैशबैक मिलेगा। इसके लिए Mobikwik से पेमेंट करनी होगी। इसके अलावा Flipkart से खरीदारी करने वाले यूजर्स को HDFC के क्रेडिट व डेबिट कार्ड और EMI पेमेंट करने पर 1,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ मिलेगा।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Realme 3 Pro के फीचर्स: यह फोन ColorOS 6.0 Android Pie पर काम करता है। इसमें 6.3 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। साथ ही यह 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 SoC से लैस है। इसमें एड्रेनो 616 GPU और 6 जीबी तक की रैम मौजूद है। Realme 3 Pro के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसी के साथ आपको बॉक्स में ही VOOC सपोर्ट करने वाला 3.0 फास्ट चार्जिंग चार्जर भी साथ मिलेगा। फोन में 4045mAh की बैटरी दी गई है। इसके अन्य फीचर्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Realme 3 भी Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। Realme 3 को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:

TikTok यूजर का बदलेगा एक्सपीरियंस, जल्द लॉन्च करेगा Quiz ऐप

Flipkart-Amazon Sale: स्मार्टफोन्स पर मिलने वाली टॉप डील्स और ऑफर्स के बारे में पढ़ें यहां

Airtel लाया Rs 299 का नया प्लान, 70GB डाटा समेत मिल रहे ये बेनिफिट्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.