नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Realme 1, Realme U1 और Realme 2 Pro स्मार्टफोन्स को जल्द ही एक अपडेट दिया जाएगा जिसके बाद इन फोन्स में Realme 3 Pro का एक खास फीचर यूजर्स के लिए रोलआउट किया जाएगा। इस फीचर का नाम HyperBoost 2.0 टेक्नोलॉजी है। यह फीचर ColorOS 6.0 अपडेट के साथ रोलआउट किया जा सकता है। इस बात की जानकारी Realme के सीईओ माधव सेठ ने दी है। माधव सेठ ने यूट्यूब पर एक यूजर की सवाल का जवाब देते हुए कहा कि जल्द ही इस तकनीक को Realme 1, Realme U1 और Realme 2 Pro का हिस्सा बनाया जाएगा।

माधव सेठ ने कहा, “HyperBoost 2.0 तकनीक को ColorOS 6.0 अपडेट के साथ इन Realme 1, Realme U1 और Realme 2 Pro में रोलआउट किया जाएगा। वहीं, इस तकनीक को Realme 2 और Realme C1 मे दिया जाए या नहीं इस बात पर फिलहाल विचार चल रहा है।” आपको बता दें कि इस फीचर को गेमिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है।

Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

जानें HyperBoost 2.0 तकनीक के बारे में:

यह फीचर टचबूस्ट के साथ आता है। इसे Realme 3 Pro के साथ लॉन्च किया गया है। इस फीचर से इस फोन का टच रिस्पॉन्स टाइम 16.2 फीसद बेहतर हो गया है। वहीं, इसके साथ फ्रेमबूस्ट भी आता है जिससे फ्रेम रेट 38 फीसद बेहतर हुआ है। कंपनी की मानें तो PUBG में यह फीचर रिस्पॉन्स टाइम को 21.6 फीसद बेहतर कर सकता है। फिलहाल कंपनी की तरफ से इन फोन्स में ColorOS 6 के रोलआउट को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

Tech Videos देखने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल HiTech को Subscribe करें

Realme 3 Pro के फीचर्स: यह फोन ColorOS 6.0 Android Pie पर काम करता है। इसमें 6.3 इंच फुल HD+ IPS डिस्प्ले दिया जाएगा। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो है। साथ ही यह 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन 2.2GHz ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रगन 710 SoC से लैस है। इसमें एड्रेनो 616 GPU और 6 जीबी तक की रैम मौजूद है। इसके अन्य फीचर्स की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Realme 3 भी Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। Realme 3 को खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें:

Infinix Smart 3 Plus की पहली सेल आज, इन यूजर्स को मिलेंगे ₹ 4500 के Benefits

Redmi Y3 flash sale on Amazon: आज होगी 32MP सेल्फी कैमरे वाले सबसे सस्ते स्मार्टफोन की सेल

Dish TV मल्टी-टीवी पॉलिसी: मात्र 50 रुपये में मिलेगा सेकेंडरी कनेक्शन 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप