Move to Jagran APP

Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, महज 12 सेकेंड में सोल्ड आउट हुआ स्मार्टफोन

Redmi y3 को भारत में 9999 रुपये की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज Amazon और Xiaomi के स्टोर्स पर आयोजित की गई।

By Harshit HarshEdited By: Published: Mon, 29 Apr 2019 09:53 PM (IST)Updated: Wed, 01 May 2019 10:38 AM (IST)
Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, महज 12 सेकेंड में सोल्ड आउट हुआ स्मार्टफोन
Redmi Y3 की अगली सेल 3 मई को, महज 12 सेकेंड में सोल्ड आउट हुआ स्मार्टफोन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Xiaomi Redmi Y3 को भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हाल ही में लॉन्च किया गया। इस फोन की पहली फ्लैश सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Xiaomi के आधिकारिक ई-स्टोर पर आयोजित की गई। सेल शुरू होने के महज 12 सेकेंड में ही यह स्मार्टफोन सोल्ड आउट हो गया। इस फोन की अगली सेल 3 मई को आयोजित की जाएगी। इस स्मार्टफोन को 9,999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीदा जा सकता है। इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि बजट रेंज में फोन 32 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर से लैस है। यह फोन प्राइम ब्लैक, बोल्ड रेड और एलिगेंट ब्लू कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकेगा। वहीं, फोन के दो स्टोरेज वेरिएंट्स सेल के लिए उपलब्ध होंगे।

loksabha election banner

फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसमें Airtel यूजर्स को 1120GB 4G डाटा का लाभ दिया जा रहा है। इसके अलावा यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलेगा। फोन के बेस वेरिएंट को 9,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। इसके अलावा फोन एक और वेरिएंट में आता है जिसकी कीमत 11,999 रुपये है। Redmi Y3 को Amazon से खरीदने के लिए इस लिंक पर जा सकते हैं। 

Xiaomi Redmi Y3 के फीचर्स

फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.26 इंच का वाटरड्रॉप नॉच वाला डिस्प्ले दिया गया है। Redmi Y3 में Qualcomm Snapdragon 632 प्रोसेसर दिया गया है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। फोन दो स्टोरेज वेरिएंट्स 3GB+32GB और 4GB+64GB में आता है। फोन की इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ा सकते हैं। Redmi Y3 को Android 9.0 Pie पर आधारित MIUI 10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है।

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 32MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। फोन का प्राइमरी रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल का दिया गया है। वहीं, फोन का सेकेंडरी रियर कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन में 4,000 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। Redmi Y2 बजट रेंज के स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता है। इसे अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें

Realme C2 Vs Infinix Smart 3 Plus: Rs 6,000 की बजट रेंज में कौन है बेस्ट?

Realme 3 Pro vs Redmi Note 7 Pro: कीमत और परफॉर्मेंस के मामले मे है 'कांटे की टक्कर'

Moto G7 रिव्यू: इन खास फीचर्स की वजह से ये है बेस्ट बजट स्मार्टफोन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.