Move to Jagran APP

Xiaomi Poco F1 आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें Live Stream

शाओमी Poco F1 आज भारतीय मार्केट में दस्तक देगा। यह फ्लिपकार्ट एक्सक्लूसिव फोन है

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Tue, 21 Aug 2018 11:20 AM (IST)Updated: Wed, 22 Aug 2018 10:26 AM (IST)
Xiaomi Poco F1 आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें Live Stream
Xiaomi Poco F1 आज भारत में होगा लॉन्च, यहां देखें Live Stream

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। शाओमी के सब-ब्रैंड Pocophone का पहला स्मार्टफोन Poco F1 आज भारत में लॉन्च होगा। Pocophone के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर जय मणि ने ट्वीट कर बताया कि कंपनी जल्द ही भारत और अन्य देशों में फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च करेगा। लेकिन उससे पहले ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी कर कंपनी Poco F1 लॉन्च कर रही है। इस फोन को फ्लिपकार्ट और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट से भी खरीदा जा सकेगा।

loksabha election banner

जानें कैसे देखें Live Stream:

Poco F1 का भारतीय लॉन्च दोपहर 12:30 बजे से शुरू होगा। इवेंट का लाइव स्ट्रीम Poco के ऑफिशिलय यूट्यूब चैनल पर दिखाया जाएगा।

Pocophone Poco F1 की खासयित और फीचर्स:

हाल ही में फोन की अनबॉक्सिंग वीडियो सामने आई थी। इसके मुताबिक फोन को ब्लैक और येलो थीम के साथ बनाया गया है। इसमें नॉच डिस्प्ले दिया गया होगा। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Poco F1 को रेड, ब्लू और ग्रे वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। वीडियो के मुताबिक, यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस होगा। साथ ही इसमें 64 जीबी की इटंरनल स्टोरेज दी गई होगी। इसके अलावा हाई-एंड वेरिएंट को भी लॉन्च इवेंट के दौरान पेश किया जा सकता है।

Poco F1 के साथ एडेप्टर, यूएसबी टाइप-सी केबल और बैक कवर दिया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फोन के बैक पैनल में 12 और 5 मेगापिक्सल का ड्यूल-कैमरा सेटअप दिया गया होगा। इसके अलावा फोन में AI-आधारित ड्यूल कैमरा के साथ ड्यूल पिक्सल ऑटोफोकस फीचर मौजूद होगा। वहीं, अगर सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। यह भी बताया जा रहा है कि Poco F1 एंड्रॉइड ऑरियो पर काम करेगा।

फोन में लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया जा सकता है जो फोन को ओवर हीट होने से बचाएगा। यह फीचर गेमर्स के लिए काफी फायदेमंद साबित होगा। इससे गेम लवर्स ज्यादा देर तक बिना फोन हैंग और ओवरहीट हुए गेम खेल पाएंगे। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है जो यह क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 के साथ आएगी।

यह भी पढ़ें:

Jio GigaFiber इफेक्ट: यह कंपनी लाई 100Mbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा प्लान, पढ़ें डिटेल्स

Huawei Nova 3i की फ्लैश सेल आज 12 बजे से, जानें Huawei Nova 3 पर मिलने वाले ऑफर्स

Oppo F9 Pro आज भारत में होगा लॉन्च, कीमत से लेकर फीचर्स तक Live अपडेट्स 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.