Move to Jagran APP

Xiaomi Mi 9 को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ फरवरी में किया जा सकता है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

Xiaomi के प्रेसिडेंट Lin Bin और CEO Lei Jun ने चीन की वेबसाइट Weibo पर 9102 नंबर शेयर किया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 29 Jan 2019 11:32 AM (IST)Updated: Tue, 29 Jan 2019 06:12 PM (IST)
Xiaomi Mi 9  को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ फरवरी में किया जा सकता है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स
Xiaomi Mi 9 को ट्रिपल रियर कैमरा के साथ फरवरी में किया जा सकता है लॉन्च, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi फरवरी महीने में ट्रिपल रियर कैमरा क साथ Mi 9 हैंडसेट लॉन्च किया जाएगा। फोन में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। Xiaomi के प्रेसिडेंट Lin Bin और CEO Lei Jun ने चीन की वेबसाइट Weibo पर 9102 नंबर शेयर किया है। साथ ही कंपनी के डायरेक्टर Tang Weng Thomas ने कहा है कि 9102 ईयर Mi 9 होगा। ऐसे में यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फोन फरवरी 2019 में लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

जानें Mi 9 के बारे में:

9102 को अगर उलटा कर दिया जाए तो यह 2019 होता है। कंपनी के CEO ने Weibo पर एक पोस्ट किया है जिसमें नई Mi डिवाइस दिखाई गई है। इसके कुछ फीचर्स की जानकारी लीक हुई है। खबरों के मुताबिक, कंपनी 19 फरवरी को एक इवेंट आयोजित करेगी। इस दौरान Xiaomi Mi 9 को लॉन्च किया जा सकता है।

Mi 9 के फीचर्स: लीक के जरिए बताया गया था कि फोन में ट्रिपल रियर वर्टिकली सेटअप के तहत कैमरा दिया गया है। Xiaomi Mi 9 में 6.4 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही फोन में 3500 एमएएच की बैटरी दी जाएगी। यह फोन एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस हो सकता है। साथ ही इसमें Sony IMX586 48 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और 12 मैगापिक्सल क सेकेंडरी कैमर होगा। इसका तीसरा सेंसर 3D ToF लेंस होगा। फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है।

कंपनी के CEO Lei Jun ने बताया था कि Mi 9 को पहले से बेहतर फास्ट चार्जिंग तकनीक केसाथ पेश किया जाएगा। साथ ही यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। साथ ही इसमें क्वालकॉम X24 मॉडम दिया जाएगा। वहीं, Mi Mix 3 5G में X50 मॉडम दिए जाने की उम्मीद है। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.4 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज भी दी जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

Honor View 20 आज भारत में दोपहर 12 बजे होगा लॉन्च, पढ़ें फीचर्स से कीमत तक हर डिटेल

Google की I/O डेवलपर कॉन्फ्रेंस में पेश होगा Android Q, जानें क्या होंगे खास अपडेट्स

PUBG Mobile पर आया Zombie मोड, जानें क्या होंगे अन्य बदलाव 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.