Move to Jagran APP

Xiaomi 13 Ultra ग्लोबल मार्केट में जल्द हो सकता है लॉन्च, फ्री में मिलेगा YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन

Xiaomi 13 Ultra का ग्लोबल लॉन्च 8 जून को होगा। ग्लोबल ग्राहकों के लिए Xiaomi 3 महीने की YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और 6 महीने की 100GB Google One सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दे रहा है। (फाइल फोटो- Xiaomi)

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Sat, 03 Jun 2023 04:33 PM (IST)Updated: Sat, 03 Jun 2023 04:33 PM (IST)
Xiaomi has officially announced the global launch date of Xiaomi 13 Ultra

नई दिल्ली, टेक डेस्क। कुछ महीने पहले Xiaomi ने चीन में Xiaomi 13 Ultra को अनाउंस किया था। अब कंपनी इसे ग्लोबल बाजारों में लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट की मानें तो आगामी Xiaomi स्मार्टफोन अगले हफ्ते हांगकांग और अन्य बाजारों में लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

डिवाइस के लॉन्च की तारीख की पुष्टि करते हुए फोन के लिए लैंडिंग पेज Xiaomi की हांगकांग वेबसाइट पर लाइव हो गया है। पेज में फोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी दिए गए हैं, लेकिन वैश्विक कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। आइए लॉन्च होम वाले इस नए स्मार्टफोन के फीचर्स, स्पेसिफिकेशन्स और कीमत के बारे में जानते हैं।

Xiaomi 13 UItra की लॉन्च डेट कन्फर्म

ऑफिशियल वेबसाइट पर टाइमर के अनुसार, Xiaomi 13 Ultra का ग्लोबल लॉन्च 8 जून को होगा। ग्लोबल ग्राहकों के लिए, Xiaomi 3 महीने की YouTube प्रीमियम सब्सक्रिप्शन और 6 महीने की 100GB Google One सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में दे रहा है।

स्मार्टफोन। Xiaomi 13 Ultra के ग्लोबल बाजार में 12GB RAM + 512GB स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन तीन कलर ऑप्शन- ब्लैक और ग्रीन में उपलब्ध होगा। एक रिपोर्ट के अनुसार, Xiaomi के नए फ्लैगशिप की कीमत 1,499 यूरो (लगभग 1,30,000 रुपये) से कम होने की संभावना है।

Xiaomi 13 UItra की स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन के ग्लोबल वेरिएंट में 6.73-इंच AMOLED LTPO डिस्प्ले होने की उम्मीद है जो क्वाड एचडी + रिज़ॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर को सपोर्ट कर सकता है। Xiaomi का नया फ्लैगशिप फोन Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट से लैस होगा। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में एक क्वाड रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है।

Xiaomi 13 UItra की खासियत

Xiaomi 13 Ultra 50-मेगापिक्सल 1-इंच IMX989 प्राइमरी सेंसर वाला Leica-tuned रियर क्वाड कैमरा सेटअप के साथ आता है। तीन 50-मेगापिक्सल IMX858 सेंसर भी हैं। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी पैक कर सकता है जो 90W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। Xiaomi 13 Ultra आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android 13 पर आधारित MIUI 14 पर रन चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.