Move to Jagran APP

मात्र ₹499 में खरीदें Redmi Note 7 Pro, फ्लैश सेल शुरू

Redmi Note 7 Pro को एक बार फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर उपलब्ध करा दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 25 Jun 2019 09:51 AM (IST)Updated: Wed, 26 Jun 2019 12:10 PM (IST)
मात्र ₹499 में खरीदें Redmi Note 7 Pro, फ्लैश सेल शुरू
मात्र ₹499 में खरीदें Redmi Note 7 Pro, फ्लैश सेल शुरू

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi पिछले काफी समय से Redmi Note 7 Pro को फ्लैश सेल में उपलब्ध करा रही है। मार्च 2019 में लॉन्च हुआ यह फोन यूजर्स के बीच अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहा है। अब तक यूजर्स इस फोन की फ्लैश सेल का इंतजार करते हैं। अगर आप भी इन्हीं में से एक हैं तो आज आपका इंतजार खत्म होता है। इस फोन को एक बार फिर ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर उपलब्ध करा दिया गया है। यह फोन नेप्ट्यून ब्लू, नेबुला रेड और स्पेस ब्लैक कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

loksabha election banner

Redmi Note 7 Pro की कीमत और ऑफर्स: इस फोन को दो वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया था। इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,999 रुपये है। वहीं, इसके 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपये है। ऑफर्स की बात करें तो एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का अतिरिक्त डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही 13,500 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर ग्राहक पूरी एक्सचेंज वैल्यू लेने में कामयाब हो जाते हैं तो यूजर्स को यह फोन 499 रुपये में मिल सकता है। इस फोन को 465 रुपये की शुरुआती EMI पर भी खरीद जा सकता है।

Redmi 7 को यूजर्स के बजट के मुताबिक बनाया गया है। कीमत कम होने से इसके फीचर्स पर कोई असर नहीं पड़ा है। फीचर्स के मुताबिक भी यह फोन काफी दमदार है। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340×1080 है। यह 2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर से लैस है। यह एंड्रॉइड पाई पर काम करता है। इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है। फोन में Sony IMX 586 सेंसर का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल का AI फ्रंट कैमरा मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 एमएएच की बैटरी मौजूद है।

Redmi 6 सीरीज को भी Amazon से खरीदा जा सकता है। ये फोन्स यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हुए हैं।Redmi 6 Pro को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां, Redmi 6 को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

यह भी पढ़ें:

Google को एंड्रॉयड लॉन्च करने का मौका देना सबसे बड़ी गलती: बिल गेट्स

मात्र 8 दिन में Mi Band 4 ने पार किया 10 लाख का आंकड़ा

एक छोटी-सी गलती आपको बना सकती है ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार, जानें कैसे बचें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.