Move to Jagran APP

Vodafone Idea ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, मिल रहा 365GB डाटा समेत कॉलिंग और बहुत कुछ

Vodafone Idea ने 1,499 रुपये के प्लान को बंद कर दिया है। ऐसे में जिन यूजर्स ने 1,499 रुपये का प्लान नहीं लिया था उन्हें अब इसी प्लान के लिए 200 रुपये ज्यादा देने होंगे। इसकी वैधता 365 दिन की है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 01 Feb 2019 11:35 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 11:28 AM (IST)
Vodafone Idea ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, मिल रहा 365GB डाटा समेत कॉलिंग और बहुत कुछ
Vodafone Idea ने पेश किया नया प्रीपेड प्लान, मिल रहा 365GB डाटा समेत कॉलिंग और बहुत कुछ

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। टेलिकॉम सेक्टर की कंपनी Vodafone Idea Ltd ने एक नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान को लंबी वैधता के सेगमेंट में पेश किया गया है। इस नए प्लान की कीमत 1,699 रुपये है। आपको बता दें कि इस प्लान के बेनिफिट्स कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए 1,499 रुपये के प्लान के बेनिफिट्स जैसे ही हैं। आपको बता दें कि कंपनी ने 1,499 रुपये के प्लान को बंद कर दिया है। ऐसे में जिन यूजर्स ने 1,499 रुपये का प्लान नहीं लिया था उन्हें अब इसी प्लान के लिए 200 रुपये ज्यादा देने होंगे। इसकी वैधता 365 दिन की है।

loksabha election banner

Vodafone Idea Ltd के 1,699 रुपये के प्लान की डिटेल्स:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 1 जीबी प्रतिदिन डाटा दिया जाएगा। पूरी वैधता के दौरान यूजर्स को 365 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी दी जाएंगी। इसमे जीरो रोमिंग चार्ज की सुविधा भी उपलब्ध है। वहीं, 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। इन सब के अलावा Vodafone Play का एक साल का सब्सक्रिप्शन फ्री दिया जाएगा।

Jio और Airtel भी ऑफर कर रहे हैं लंबी वैधता के प्लान:

Jio का 1,699 रुपये का प्लान:

इस प्लान में यूजर्स को 365 दिनों यानी 1 साल के लिए 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान में कुल मिलाकर यूजर को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉलिंग की भी सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन भी दिए जाएंगे। आपको बता दें कि फिलहाल इस कीमत में आने वाला यह प्लान सबसे ज्यादा बेनिफिट उपलब्ध करा रहा है।

Airtel का 1,699 रुपये का प्लान:

इस प्लान के तहत यूजर्स को 365 दिन की वैधता दी जा रही है। साथ ही अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध कराई गई है। इसके लिए कोई भी डेली लिमिट नहीं है। इसके अलावा नेशनल रोमिंग की सुविधा भी उपलब्ध है। यूजर्स को इस प्लान में 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। वहीं, 1 जीबी 2G/3G/4G डाटा भी दिया जा रहा है। खबरों के मुताबिक, यह ओपन मार्केट प्लान नहीं है। लेकिन इस प्लान को किन-किन सर्क्लस में उपलब्ध कराया गया है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं मिल पाई है।

यह भी पढ़ें:

TRAI के DTH और केबल टीवी के नए नियम आज से हुए लागू, यहां मिलेगा आपको हर सवाल का जवाब

TRAI अब आपको देगी बिना सेट-टॉप बॉक्स बदले DTH बदलने की आजादी

FDI के नए नियमों से Amazon-Flipkart सदमे में, सरकार से मांगी 6 महीनों की मोहलत 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.