Move to Jagran APP

Vodafone लेकर आया Rs 16 का Filmy Recharge डाटा प्लान, पढ़ें डिटेल्स

Vodafone का Filmy Recharge Rs 16 में 1GB डाटा बेनिफिट देगा। इसकी वैलिडिटी 24 घंटे यानि 1 दिन की होगी।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 16 May 2019 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 17 May 2019 09:43 AM (IST)
Vodafone लेकर आया Rs 16 का  Filmy Recharge डाटा प्लान, पढ़ें डिटेल्स
Vodafone लेकर आया Rs 16 का Filmy Recharge डाटा प्लान, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vodafone काफी समय से अपने यूजर्स के लिए कोई नया प्लान लेकर नहीं आई है। हालांकि, Vodafone ने अब अपने यूजर्स के लिए Filmy Recharge लेकर आया है। Vodafone का Filmy Recharge Rs 16 में 1GB डाटा बेनिफिट देगा। इसकी वैलिडिटी 24 घंटे यानि 1 दिन की होगी। Reliance Jio के भारतीय बाजार में आने के बाद डाटा कीमतों में काफी गिरावट आई है। 2016 में टेलिकॉम सब्सक्राइबर्स को 1GB डाटा के लिए औसत Rs 205 देने पड़ते थे, लेकिन अब, Vodafone प्रीपेड यूजर्स 24 घंटे के लिए Rs 16 देकर 1GB डाटा बेनिफिट्स का लाभ उठा सकते हैं। यह प्लान आइडिया सेल्युलर सब्सक्राइबर्स के लिए भी उपलब्ध है।

loksabha election banner

Vodafone Rs 16 Filmy Recharge डिटेल्स: Rs 16 के इस रिचार्ज में यूजर्स को एसएमएस या टॉकटाइम नहीं मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को सिर्फ बंडल डाटा मिलेगा। Vodafone का यह नया इंटरनेट पैक सब्सक्राइबर्स को एक दिन के लिए 1GB 2G/3G/4G डाटा उपलब्ध करवाएगा। प्लान के नाम के अनुसार, यूजर्स इस रिचार्ज के साथ लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर्स और मूवीज अपने स्मार्टफोन्स पर देख पाएंगे।

Vodafone इंटरनेट पैक के विकल्प: अगर आप Vodafone सब्सक्राइबर हैं तो और अगर आप इंटरनेट डाटा पैक रिचार्ज करना चाहते हैं तो Vodafone अन्य विकल्प भी देता है। Vodafone Rs 29 के इंटरनेट पैक में 500MB डाटा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलता है। Rs 47 के रिचार्ज पैक में 3GB डाटा एक दिन के लिए मिलता है। Rs 92 के पैक में 6GB डाटा 7 दिनों के लिए मिलता है। इसके अलावा 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ Rs 98, Rs 49, Rs 33 के पैक आते हैं। इसमें क्रमश: 3GB, 1GB और 500MB डाटा मिलता है।

Redmi सीरीज के स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। Redmi Y2 यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। अगर आप भी Redmi फैन हैं तो इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें: 

ASUS ZenFone 6 आज होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स

Motorola One Vision 48MP कैमरा के साथ मिड-रेंज सेगमेंट में हुआ लॉन्च

OnePlus 7 Pro की पहली फ्लैश सेल आज 12PM बजे Amazon पर, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.