Move to Jagran APP

ASUS ZenFone 6 आज होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स

Asus Zenfone 6 आज यानि 16 मई को लॉन्च होने वाला है। अब तक हैंडसेट की काफी स्पेसिफिकेशन्स बाहर आ चुकी हैं।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 16 May 2019 11:02 AM (IST)
ASUS ZenFone 6 आज होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स
ASUS ZenFone 6 आज होगा लॉन्च, जानें अब तक हुई लीक स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल्स

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Asus Zenfone 6 आज यानि 16 मई को लॉन्च होने वाला है। अब तक हैंडसेट की काफी स्पेसिफिकेशन्स बाहर आ चुकी हैं। कुछ दिनों पहले एक टीजर में Asus ने यह कन्फर्म किया था की Asus Zenfone 6 में स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर होगा। इसी के साथ स्मार्टफोन में 3.5mm जैक भी होगी। कल के लॉन्च से पहले जानते हैं Asus Zenfone 6 के बारे में हुई अब तक की लीक स्पेसिफिकेशन्स:

loksabha election banner

लॉन्च से पहले SlashLeaks द्वारा हुई Zenfone 6 के ऑनलाइन आए लीक के अनुसार, फोन बेजल-लेस डिस्प्ले और रोटेटिंग ड्यूल कैमरा के साथ आ सकता है। इसके अलावा, फोन के रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फ्रंट में बिना बेजल्स के डिस्प्ले होगा। फोन के टॉप फ्रेम में इयरपीस, वॉल्यूम रॉकर, पावर बटन और डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट स्मार्ट Key फोन के राइट में मौजूद होगी। फोन के लेफ्ट में सिम ट्रे और डेडिकेटेड माइक्रोएसडी स्लॉट दिया गया है। फोन के टॉप पर नोटिफिकेशन LED दी जाएगी।

Galaxy M10 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8,990 रुपये है। Redmi 7 कि टक्कर में अगर आप Galaxy M10  लेने कि सोच रहे हैं तो इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

अगर आप Asus के स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक हैं तो Amazon पर कई ऑफर्स के साथ हैंडसेट खरीदने का मौका उपलब्ध कराता है। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

हालांकि, यह कन्फर्म नहीं है, लेकिन Zenfone 6 के एक से अधिक वैरिएंट हो सकते हैं। ऐसा भी अनुमान है की इसके टॉप मॉडल में ट्रिपल रियर कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 48MP प्राइमरी रियर कैमरा के साथ Sony IMX586 सेंसर का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। AnTuTu बेंचमार्किंग रिजल्ट्स के अनुसार, Zenfone 6 में फुल HD+ डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन Android 9.0 Pie पर रन करेगा। फोन तीन वैरिएंट्स- 6GB + 128GB, 8GB + 256GB और 12GB + 512GB में आ सकता है। कल लॉन्च के बाद फोन की सभी डिटेल्स और कीमत पता चल जाएगी।

यह भी पढ़ें: 

Flipkart Big Shopping Day Sale: लैपटॉप्स पर मिल रही 33 प्रतिशत तक की छूट

OnePlus 7 Pro vs iPhone XR: फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स की वॉर में कौन बेहतर, पढ़ें

Flipkart Big Shopping Days Sale: करीब Rs 25000 के डिस्काउंट के साथ मिल रहा iPhone

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.