नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Motorola One के कई हफ्तों तक लीक्स में रहने के बाद कंपनी ने इस फ़ोन को ब्राजील और नार्थ अमेरिका मार्किट में लॉन्च कर दिया है। Motorola One Vision पिछले साल लॉन्च हुए Motorola One Power का सक्सेसर हो सकता है। Motorola One Vision में Exynos चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। इसमें 21:9 आस्पेक्ट रेश्यो का डिस्प्ले दिया गया है और फोन Android 9 Pie पर काम करता है। अभी इस बात की कोई जानकारी है है की Motorola भारत में One Vision को कब लॉन्च करेगा। Motorola One Vision 48MP रियर कैमरा और 25MP सेल्फी शूटर के साथ आता है।

Motorola One Vision फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स: Motorola One Vision में ग्लास बैक के साथ टॉप सेंटर में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। Motorola ने बताया की One Vision के रियर पर कोर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया गया है। फोन में 6.3 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले दिया गया है। One Vision कंपनी का ऐसा पहला स्मार्टफोन है, जिसमे Samsung के Exynos चिपसेट का प्रयोग किया गया है। फोन में Exynos 9609 प्रोसेसर के साथ 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन सिंगल वैरिएंट में आता है और स्टोरेज बढ़ने के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। इससे स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन Android 9 Pie के साथ स्टॉक Android पर रन करता है। बैटरी की बात करें तो फोन में 3050mAh के पावर बैकअप के साथ टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी भी दी गई है। कंपनी का दावा है की इससे 15 मिनट में 7 घंटे की बैटरी लाइफ मिलती है।

Motorola One Vision: कैमरा
One Vision रियर पर ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए फोन से 30fps पर 4K फुटेज शूट की जा सकती है। इसके फ्रंट में 25MP सेल्फी शूटर दिया गया है। कैमरा फीचर में नाइट विजन, ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन और पोर्ट्रेट लाइटिंग सम्मिलित है।

Redmi सीरीज के स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। Redmi Y2 यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय रहा है। अगर आप भी Redmi फैन हैं तो इस फोन को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Motorola One Vision: उपलब्धता और कीमत
स्मार्टफोन ब्राजील में आज से ही उपलब्ध होगा। इस यूरोप में मई के मध्य में प्रमोशनल लॉन्च कीमत
€299 RRP (करीब Rs 23,500) से उपलब्ध कराया जाएगा। मई 16 से यह फोन सऊदी अरेबिया और थाईलैंड में मिलेगा। भारत में लॉन्च को लेकर अभी कंपनी जानकारी देगी।

यह भी पढ़ें: 

Flipkart Big Shopping Day Sale: लैपटॉप्स पर मिल रही 33 प्रतिशत तक की छूट

OnePlus 7 Pro Rs 48,999 की शुरुआती कीमत में भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स

Rs 15000 से कम कीमत में ये स्मार्टफोन्स आते हैं फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Sakshi Pandya

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप