नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo अपने Y-सीरीज का अगला स्मार्टफोन Vivo Y17 जल्द लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन के फीचर्स हाल ही में लीक हुए हैं। लीक हुए फीचर्स के मुताबिक, इस स्मार्टफोन को ट्रिपल रियर कैमरा और वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन के बारे में पहले जो लीक सामने आई उसके मुताबिक, इस स्मार्टफोन को Vivo Y5 के नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, यह स्मार्टफोन Vivo Y17 होगा या फिर Vivo Y5 ये तो स्मार्टफोन के लॉन्च डेट के रिवील होने के बाद ही पता चलेगा। ऑनलाइन लीक हुई पोस्टर के मुताबिक, Vivo Y17 में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के लैस ट्रिपल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में
 
Vivo Y17 की संभावित कीमत
 
इस स्मार्टफोन को 16,990 रुपये की कीमत में भारत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, Vivo की तरफ से इस बात की फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। इस स्मार्टफोन को कुछ दिन पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन पोर्टल पर V1901A/T के नाम से लिस्ट किया गया है।
 

Vivo Y17 के संभावित फीचर्स
 
रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन में 6.35 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले वाटरड्रॉप नॉच फीचर के साथ दिया जा सकता है। फोन में मीडियाटेक ऑक्टाकोर चिपसेट प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। फोन एंड्रॉइड के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉइड 9 पाई पर काम कर सकता है।
 

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप