नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Vivo ने पिछले साल IPL के दौरान भारत में Vivo V9 को लॉन्च किया था। पिछले दिनों एक रिपोर्ट आई थी कि इस साल IPL 2019 के दौरान कंपनी दो स्मार्टफोन Vivo Y3 और Vivo Y5 लॉन्च करने वाला है। हाल ही में Vivo Y5 की दो तस्वीर लीक हुई है जिसमें इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इस स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया है।
 
 
Vivo ने हाल ही में अपने दो मिड बजट रेंज के स्मार्टफोन Vivo V15 और Vivo V15 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo Y5 को भारत में Rs 15,000 के बजट रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को 15 अप्रैल के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स के बारे में

Vivo Y5 के संभावित फीचर्स
 
Vivo Y5 के नए लीक के मुताबिक इस स्मार्टफोन में Samsung Galaxy M30 की तरह ही 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन Android 9 Pie ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का एलसीडी आईपीएस एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है। फोन में 2.3 GHz ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आ सकता है। फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो फोन 13+8+2 मेगापिक्सल के ट्रिपल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आ सकता है। फोन में वाटरड्रॉप नॉच फीचर दिया जा सकता है।
 
Vivo Y3 भी जल्द होगा लॉन्च
 
Vivo Y3 को Vivo Y5 के मुकाबले कम कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन को Rs 10,000 के रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही, Vivo Y3 के फीचर्स भी Vivo Y5 की तरह ही दिए जा सकते हैं।
 
Rs 10,000 से लेकर Rs 25,000 के बजट रेंज में आप Vivo V15 और Samsung Galaxy M30 को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें

Posted By: Harshit Harsh

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप