Move to Jagran APP

Vivo V15 Pro के लॉन्च से पहले टीजर वीडियो हुआ Out, 20 फरवरी को पेश होगा फोन

Vivo V15 Pro के बैक पैनल पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Fri, 08 Feb 2019 10:27 AM (IST)Updated: Fri, 08 Feb 2019 06:10 PM (IST)
Vivo V15 Pro के लॉन्च से पहले टीजर वीडियो हुआ Out, 20 फरवरी को पेश होगा फोन

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo 20 फरवरी को V15 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। इस फोन का एक आधिकारिक टीजर वीडियो भी जारी किया गया है। इस टीजर के मुताबिक, फोन में 32 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही यह भी बताया गया है कि फोन के बैक पैनल पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस से लैस ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है। इस वीडियो में फोन ग्रेडिएंट फिनिश के साथ ब्लू कलर वेरिएंट में दिख रहा है।

loksabha election banner

यहां देखें वीडियो:

यह टीजर वीडियो 18 सेकेंड का है। इसमें Vivo V15 Pro नाम की पुष्टि कर दी गई है। इस टीजर में कंपनी के ब्रांड एंबेसडर आमिर खान नजर आ रहे हैं। आमिर ने इस फोन के फ्रंट और रियर कैमरा को वीडियो में इस्तेमाल कर दिखाया है। साथ ही वीडियो में एआई सपोर्ट का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिखाया गया है।

वीडियो साभार: Vivo YouTube

वीडियो से पता चला Vivo V15 Pro में पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। यह दुनिया का पहाल फोन होगा जिसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। खबरों के मुताबिक, यह फोन अन्य कलर वेरिएंट में भी लॉन्च किया जा सकता है।

अन्य फीचर्स और कीमत की डिटेल्स:

इससे पहले आई रिपोर्ट्स की मानें तो Vivo V15 Pro में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इसके साथ कंपनी ने नए पॉप-अप सेल्फी कैमरा वाले फोन के लॉन्च से पहले Vivo NEX को बंद कर दिया है। नए फोन के अलावा कंपनी इसका छोटा वेरिएंट यानी Vivo V15 भी लॉन्च कर सकती है। खबरों के मुताबिक, इस फोन फरवरी के आखिरी में लॉन्च किए जाने की संभावना है। कीमत की बात करें तो Vivo V15 Pro को 30,000 रुपये की कैटेगरी में और Vivo V15 को 25,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किए जाने की संभावना है।

यह भी पढ़ें:

Realme C1 2019 की दूसरी फ्लैश सेल Flipkart पर होगी आयोजित, डिस्काउंट समेत EMI ऑफर उपलब्ध

Moto G7, G7 Plus, G7 Power और G7 Play हुए लॉन्च, जानें कीमत से फीचर्स तक हर डिटेल

WhatsApp ने बैन किए 20 लाख से ज्यादा अकाउंट, फेक न्यूज शेयरिंग को किया टारगेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.