Move to Jagran APP

जल्द आ रही Vivo S17 series, दो नए स्मार्टफोन का ऐसा होगा लुक

Vivo S17 series वीवो अपने यूजर्स को दो नए स्मार्टफोन का तोहफा देने जा रहा है। कंपनी Vivo S17 और Vivo 17 Pro को इसी महीने लॉन्च करने जा रही है। स्मार्टफोन की लुक भी सामने आया है। (फोटो- वीवो)

By Shivani KotnalaEdited By: Shivani KotnalaThu, 25 May 2023 11:34 AM (IST)
जल्द आ रही Vivo S17 series, दो नए स्मार्टफोन का ऐसा होगा लुक
Vivo S17 series Launching Soon, Pic Courtesy- Vivo

नई दिल्ली, टेक डेस्क। इलेक्ट्रॉनिक कंपनी वीवो बहुत जल्द अपने यूजर्स के लिए Vivo S17 series में दो नए स्मार्टफो का तोहफा देने जा रहा है। कंपनी Vivo S17 series में Vivo S17e मॉडल को पेश कर चुकी है। इसी सीरीज में अब Vivo S17 और Vivo 17 Pro को लाया जा रहा है।

वीवो की यह सीरीज चीन में लॉन्च हो रही है। आइए जल्दी से Vivo S17 और Vivo 17 Pro को लेकर लेटेस्ट अपडेट और खास बातों पर एक नजर डाल लें-

कब लॉन्च हो रहे हैं Vivo S17 और Vivo 17 Pro स्मार्टफोन

दरअसल हाल ही में वीवो के इन दो नए स्मार्टफोन Vivo S17 और Vivo 17 Pro की लॉन्चिंग जानकारी सामने आई है।

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक Vivo S17 series में नए स्मार्टफोन इसी महीने 31 मई को लॉन्च हो रहे हैं। कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर फोन की पहली लुक के टीजर को भी देखा गया है।

Vivo S17 और Vivo 17 Pro की क्या है खूबियां?

वीवो के नए स्मार्टफोन की खूबियों की बात करें तो दोनों फोन MediaTek Dimensity 7200 SoC चिपसेट के साथ लाए जा रहे हैं। फोन में यूजर को 12 जीबी तक की रैम दी जा सकती है। फोन के टीजर से दोनों स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिला है।

फोन में कैमरा डिजाइन देखा जा सकता है। कैमरा के साथ एलईडी फ्लैश लाइट भी देखी गई है। रियर पैनल पर वीवो की ब्रान्डिंग भी नजर आती है। हालांकि, वीवो की ओर से नए स्मार्टफोन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारियों को साझा नहीं किया गया है।

80W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है प्रो मॉडल

हालांकि, Vivo S17 Pro मॉडल को लेकर मार्केट में कई जानकारियां सामने आई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मॉडल को Vivo 16 Pro के सक्सेसर के रूप में एंट्री कर सकता है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 50-megapixel प्राइमरी कैमरा मिल सकता है। माना जा रहा है कि Vivo 16 Pro डिवाइस में 80W वायर्ड चार्जिंग फीचर मिल सकता है।