नई दिल्ली, टेक डेस्क। Elon Musk के ट्विटर के अधिग्रहण के बाद कई मशहूर हस्तियों को प्लेटफॉर्म को छोड़ दिया है। उन्होंने यह कहते हुए माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म से मुंह मोड़ लिया है कि वे मस्क के कार्यों को स्वीकार नहीं करते हैं। इसके अलावा कई ऐसे भी थे जिन्होंने कंपनी के उन कर्मचारियों के पोस्ट भी साझा किए, जिन्हें मस्क ने अपने फैसले की घोषणा करते हुए बर्खास्त कर दिया। आप हम उन लोगों के बारे में जानेंगे, जिन्होंने ट्विटर छोड़ दिया।

Whoopi Goldberg

अमेरिकी अभिनेता, कॉमेडियन, लेखक और टेलीविजन पर्सनालिटी व्हूपी गोल्डबर्ग ने 7 नवंबर को ट्विटर छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की। गोल्डबर्ग ने ट्वीट किया कि मैं आज छुट्टी ले रही हूं । मुझे ऐसा लगता है कि यह बहुत मैसी(messy) है, और अब मैं थक गयी हूं कि कुछ तरह के दृष्टिकोण अवरुद्ध हो गए हैं, और अब वे वापस आ गए हैं। मैं बाहर निकलने जा रही हूं। अगर यह ठीक हो जाता है और मैं अधिक सहज महसूस करती हूं तो शायद मैं वापस आ जाऊं। इसके बाद गोल्डबर्ग ने अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया है।The View ने इसके बारे में अपने ट्विटर पोस्ट में बताया है।

यह भी पढ़ें - स्मार्टवॉच से खींचे बेहतरीन फोटो, ऐसे कंट्रोल करें अपने स्मार्टफोन का कैमरा, यहां जानें तरीका

Shonda Rhimes

शोंडा लिन राइम्स एक अमेरिकी टेलीविजन स्क्रीन राइटर, निर्माता और लेखक हैं। 29 अक्टूबर को राइम्स ने ट्वीट किया कि Not hanging around for whatever Elon has planned. Bye. उन्होंने तब से कोई ट्वीट नहीं किया है। हालांकि, उसका खाता अभी एक्टिवेट है।

Gigi Hadid

जेलेना नूरा "गिगी" हदीद एक अमेरिकी मॉडल, टेलीविजन पर्सनालिटी, संस्थापक, निर्माता और "गेस्ट इन रेजिडेंस" की निदेशक हैं। इस मॉडल ने 7 नवंबर को अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा कि मैंने आज अपना ट्विटर अकाउंट डिएक्टिवेट कर दिया।

David Simon

डेविड जुडाह साइमन एक अमेरिकी लेखक, पत्रकार, पटकथा लेखक और निर्माता हैं। साइमन ने 9 नवंबर को ट्वीट किया करके ट्विटर छोड़ने की बात कही थी और लगातार कई पोस्ट किए थे। हालांकि, उनका अकाउंट अभी भी सक्रिय है। तब से उन्होंने दस से अधिक बार ट्वीट किया है।

Toni Braxton

टोनी मिशेल ब्रेक्सटन एक अमेरिकी आर एंड बी गायक हैं। ब्रेक्सटन ने ट्वीट किया कि मैं इस मंच पर इसके अधिग्रहण के बाद से देखे गए कुछ  फ्री स्पीच से हैरान और चकित हूं। ट्विटर से दूर रहूंगी क्योंकि यह अब मेरे लिए, मेरे बेटों और अन्य POC के लिए सुरक्षित स्थान नहीं है। उसने 28 अक्टूबर को अपने फैसले की घोषणा की।

Jack White

जॉन एंथोनी व्हाइट, जिसे आमतौर पर जैक व्हाइट के नाम से जाना जाता है, एक अमेरिकी संगीतकार है, जो युगल द व्हाइट स्ट्राइप्स के प्रमुख गायक और गिटारवादक के रूप में जाने जाते हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लंबा और व्यापक बयान पोस्ट करने के बाद, उन्होंने 20 नवंबर को ट्विटर छोड़ने के अपने फैसले की घोषणा की। उनका अकाउंट तब से निष्क्रिय है।

​Erik Larsen

एरिक जे लार्सन एक अमेरिकी हास्य पुस्तक कलाकार, लेखक और प्रकाशक हैं। मस्क के टेकऑफर के बाद उन्होंने भी ट्विटर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें - 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च होगी Realme 10 Pro Series, यहां जानें संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

Edited By: Ankita Pandey

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट