Move to Jagran APP

Tecno Pova 4: जल्द भारत में लॉन्च होगा टेक्नो का ये स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

Tecno जल्द ही अपने नए स्मार्टफोन Tecno Pova 4 को भारत में लॉन्च कर देगा। इस फोन में हीलियो G99 प्रोसेसर और 6000mAh की बैटरी दी जाएगी। बता दें कि इन स्मार्ट को दिसंबर के दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Published: Sat, 03 Dec 2022 01:44 PM (IST)Updated: Sat, 03 Dec 2022 01:45 PM (IST)
Tecno Pova 4: जल्द भारत में लॉन्च होगा टेक्नो का ये स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स
Tecno Pova 4 smartphone soon to launch in India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Tecno भारत में अपने नए स्मार्टफोन Tecno Pova 4 को लॉन्च करने जा रहा है। इस स्मार्टफोन के शुरुआती दिसंबर 2022 में लॉन्च होने की बात कही जा रही है। कंपनी ने अमेजन के माध्यम से इसके कुछ फीचर्स की जानकारी भी दी है। बता दें कि इस फोन को अमेजन के माध्यम से ही लॉन्च किया जाएगा।

loksabha election banner

अमेजन पर है डेडिकेटेड पेज

हाल ही में कंपनी ने अमेजन पर एक डेडिकेटेड पेज पेश किया है। जिसमें फोन के लुक और डिजाइन के साथ-साथ कुछ फीचर्स की जानकारी मिल रही है। इसके अनुसार फोन में 6000mAh की बैटरी और हीलियो G99 6nm प्रोसेसर दिया जाएगा।

इसके अलावा डुअल गेमिंग इंजन भी मिलेगा, जो यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाएंगे। स्टोरेज की बात करें तो इसमें 8GB तक रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज दिया जाएगा। इसके साथ ही इस फोन में आपको 5GB तक की एक्सपेडेबल रैंम की सुविधा भी मिलेगी।

 यह भी पढ़ें - Vodafone idea ने पेश किया नया प्लान, मिल रहा 850GB तक का बल्क डाटा और कई बेनिफिट्स

क्या होगी लॉन्च डेट और कीमत

हालांकि कंपनी ने अब तक कीमत और लॉन्च डेट को लेकर कोई खास जानकारी नहीं दी है, लेकिन बताया जा रहा है कि इस फोन को दिसंबर के शुरुआत में ही लॉन्च कर दिया जाएगा। वहीं अगर कीमत की बात करें तो ये एक बजट फोन होगा, जो 12 हजार के प्राइज रेंज में आएगा।

Tecno Pova 4 के संभावित फीचर्स

इस स्मार्टफोन को बांग्लादेश और मलेशिया में लॉन्च कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोन के फीचर्स इन बाजारों मे लॉन्च वर्जन के समान हो सकते है। ऐसे में आपको इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82 इंच का डिस्प्ले हो सकता है। 8MP कैमरे के लिए वाटरड्रॉप नॉच है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसमें डुअल-एलईडी फ्लैश के साथ 50MP का मेन सेंसर और 2MP मैक्रो या डेप्थ सेंसर हो सकता है। फोन की 6,000mAh की बैटरी के साथ 18W चार्जिंग सपोर्ट है। अन्य फीचर्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड 12 पर काम करेगा और इसमें स्टीरियो स्पीकर, NFC और FM रेडियो जैसे फीचर्स भी शामिल किए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें - Apple iPhone 13 पर मिल रहा 21000 रुपये तक का डिस्काउंट,यहां देखें शानदार ऑफर्स और डील्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.