Move to Jagran APP

Tecno Phantom 9 की पहली सेल Flipkart पर शुरू, मिल रहे कई खास ऑफर्स

Tecno Phantom 9 की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो चुकी है। यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 15000 रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 06:08 PM (IST)Updated: Wed, 17 Jul 2019 12:00 PM (IST)
Tecno Phantom 9 की पहली सेल Flipkart पर शुरू, मिल रहे कई खास ऑफर्स
Tecno Phantom 9 की पहली सेल Flipkart पर शुरू, मिल रहे कई खास ऑफर्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Transsion Holdings के सब-ब्रांड Tecno ने भारतीय मोबाइल बाजार में नया हैंडसेट लॉन्च किया था। इस फोन का नाम Tecno Phantom 9 है। यह ऐसा पहला स्मार्टफोन है जो 15,000 रुपये से कम कीमत में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और गूगल लेंस सपोर्ट और क्वाड रियर फ्लैश जैसे फीचर्स मौजूद हैं। इस फोन की पहली सेल ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर शुरू हो चुकी है।

loksabha election banner

Tecno Phantom 9 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। इसे लैपलैंड ऑरोरा कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। ऑफर्स की बात की जाए तो इस फोन को No Cost EMI के साथ भी खरीदा जा सकता है। वहीं, SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही Flipkart Axis Bank के क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक दिया जाएगा। Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ दिया जाएगा।

Tecno कंपनी के कई अन्य स्मार्टफोन्स भी बाजार में मौजूद हैं। अगर आप इन्हें खरीदने के इच्छुक हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। इन्हें खरीदने के लिए क्लिक करें यहां। 

Tecno Phantom 9 के फीचर्स: इस फोन में 6.4 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080 x 2340 है और आस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 है। स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो की बात करें तो यह 91.47 फीसद है। यह फोन वॉटरड्रॉप नॉच के साथ आती है। यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित HIOS 5.0 पर काम करता है। इसमें 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन 2.3 गीगाहर्ट्ड ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी35 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद है। इसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसका कैमरा माइक्रोस्पर, AR Mode, पैनोरामा, ऑटो सीन डिटेक्शन, बोकेह मोड, HDR, ब्यूटी और Animoji जैसे फीचर्स के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का AI सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अगर आप Tecno के अलावा किसी और कंपनी का स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो Nokia भी बेहतर विकल्प है। अगर आप नोकिया के सस्ते स्मार्टफोन्स खरीदना चाहते हैं तो Amazon पर जाकर खरीद सकते हैं। Nokia 5.1Nokia 3.1 Plus और Nokia 6.1 Plus को खरीदने के लिए इन लिंक्स पर क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

Redmi Note 7 सीरीज व्हाइट कलर में भी होगा उपलब्ध, Xiaomi ने फैन्स से पूछा वेरिएंट का नाम

Galaxy Note 10 को एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर के साथ Geekbench पर किया गया लिस्ट

BSNL इन यूजर्स को दे रहा 5GB फ्री डाटा ऑफर, जानें कैसे उठाएं लाभ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.