Move to Jagran APP

Galaxy Note 10 को एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर के साथ Geekbench पर किया गया लिस्ट

Geekbench की लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन का मॉडल नंबर SM-970F है। यहां पर यह फोन एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर के साथ लिस्टेड है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 04:32 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 04:32 PM (IST)
Galaxy Note 10 को एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर के साथ Geekbench पर किया गया लिस्ट
Galaxy Note 10 को एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर के साथ Geekbench पर किया गया लिस्ट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Note 10 को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को 7 अगस्त को न्यूयॉर्क में होने वाले Galaxy Unpacked इवेंट में पेश किया जाएगा। अब इस फोन को Geekbench पर लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, इस फोन का मॉडल नंबर SM-970F है। यहां पर यह फोन एक्सीनोस 9825 प्रोसेसर के साथ लिस्टेड है। साथ ही इसमें 8 जीबी रैम होने की भी बात की गई है। इसमें सिंगल-कोर स्कोर 4495 और मल्टी-कोर में 10,223 स्कोर मिले हैं। इसके अलावा फोन में एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है।

loksabha election banner

Galaxy Note 10 का एक स्नैपड्रैगन 855 वेरिएंट भी उपलब्ध कराया जाएगा जिसका मॉडल नंबर SM-970V है। इसे पिछले महीने Geekbench पर लिस्ट किया गया था। अगर हम स्कोर्स की बात करें तो एक्सीनोस वर्जन के सिंगल-कोर टेस्ट स्नैपड्रैगन से कहीं बेहतर हैं। वहीं, मल्टी-कोर स्कोर लगभग एक-जैसे हैं। इससे पहले भी फोन को लेकर कई खबरें सामने आई थीं।

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। अगर आप भी इसे खरीदना चाहते हैं तो आप Amazon पर जा सकते हैं। यहां आपको कई ऑफर्स भी मिल सकते हैं। इसे खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

पढ़ें Galaxy Note 10 की अन्य डिटेल्स: इस फोन को ऑल-न्यू DeX मोड के साथ पेश किए जाने की संभावना है। यह किसी भी HDTV को डेस्कटॉप कम्प्यूटर में बदल देगा। वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि फोन में 20W वायरलेस चार्जर सुविधा दी जाएगी। एक US FCC लिस्टिंग से पता चला था कि फोन को 15W वायरलेस चार्जर के साथ पेश जाएगा। अब यह कहा जा रहा है कि फोन को 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किया जाएगा जो नए वायरलेस चार्जर के साथ जरिए होगा।

Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है। अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy S10 सीरीज को खरीदने के लिए क्लिक करें यहां 

Galaxy Note 10 के संभावित फीचर्स: साउथ कोरियन पब्लिकेशन दे बेल के मुताबिक, Samsung दो अलग स्क्रीन साइज के Galaxy Note 10 पर काम कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, मुख्य Galaxy Note 10 में 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जा सकता है जो Galaxy S10 5G जैसा ही होगा। साथ ही इसमें A+ ग्रेड पैनल भी दिया जा सकता है जो Galaxy S10+ में दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन को दो वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है। इसका पहला प्रो वेरिएंट होगा जो सेंसेटिव एज और बिना फिजिकल बटन से लैस होगा। वहीं, दूसरा बिना डेडिकेटेड Bixby बटन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसकी कीमत 1100 से 1200 डॉलर (76,000 रुपये से 83,000 रुपये) के बीच होने की उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं, Galaxy Note 10 का छोटा वर्जन 6.4 इंच के साथ आएगा जो Galaxy S10+ जैसा है। स्क्रीन्स के अलावा Galaxy Note 10 में क्वाड कैमरा सेटअप दिए जाने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें:

BSNL इन यूजर्स को दे रहा 5GB फ्री डाटा ऑफर, जानें कैसे उठाएं लाभ

भारत में बंद होगी iPhone SE और iPhone 6 सीरीज की बिक्री! जानें यूजर्स पर पड़ेगा क्या असर

मात्र ₹96 में यह कंपनी दे रही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.