Move to Jagran APP

मात्र ₹96 में यह कंपनी दे रही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन

इस प्रीपेड प्लान की ओवरऑल वैधता 180 दिन की है। यह प्लान 90 दिन के प्रमोशनल पीरियड के तहत पेश किया गया है

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 01:34 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 01:34 PM (IST)
मात्र ₹96 में यह कंपनी दे रही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन
मात्र ₹96 में यह कंपनी दे रही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड यानी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 96 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को 21 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान का नाम Vasantam Gold है। आपको बता दें कि इस प्रीपेड प्लान की ओवरऑल वैधता 180 दिन की है। यह प्लान 90 दिन के प्रमोशनल पीरियड के तहत पेश किया गया है। इससे पहले कंपनी ने बंपर ऑफर पेश किया था।

loksabha election banner

BSNL Vasantam Gold प्लान की डिटेल्स: यह प्लान कंपनी की तमिलनाडू वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस प्लान की कीमत 96 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल बेनिफिट दिए जाएंगे। यह बेनिफिट्स मुंबई और दिल्ली में उपल्ब्ध नहीं होंगे। इसके अलावा 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे। इन्हें हर नेटवर्क पर के लिए इस्तेमाल किया जा सकेगा। इन सुविधाओं की वैधता 21 दिनों की है। हालांकि, पूरे प्लान की वैधता 180 दिन की है।

Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

21 दिन के बाद यूजर्स को वैधता का बेनिफिट मिलेगा। यूजर्स को प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा। 165 दिन यूजर्स को ग्रेस पीरियड के तौर पर मिलेंगे। वहीं, यूजर्स एक नया प्लान 123 नंबर पर PLAN VOICE96 का एसएमएस भेजकर एक्टिवेट कर पाएंगे। यह प्लान तमिलनाडू के अलावा चेन्नई में भी उपलब्ध कराया गया है।

BSNL ने Bumper Offer को किया एक्सटेंड: कंपनी ने यह घोषणा की थी कि Bumper Offer को एक्सटेंड कर दिया गया है। इस प्लान की वैधता 1 अक्टूबर तक है। बाकी का ऑफर पहले की ही तरह है। इसमें कुछ बदलाव नहीं किये गए हैं। याद दिला दें, 2.2GB अतिरिक्त डाटा को सबसे पहले पिछले साल सितम्बर में पेश किया गया था। इसके बाद प्लान को 1 फरवरी से 181 दिनों के लिए एक्सटेंड कर दिया गया था। यहां पढ़ें पूरी खबर

Realme C2 स्मार्टफोन यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है है। इसे Amazon से खरीदा जा सकता है। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे। अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

Jio Gigafiber को टक्कर देने Tata Sky 590 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड डाटा, पढ़ें अन्य प्लान्स

PUBG Mobile Season 8 के बारे में यहां जानें अब तक मिली हर डिटेल

जानें क्या है आंशिक चंद्र ग्रहण और कैसे देख पाएंगे आप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.