Move to Jagran APP

BSNL इन यूजर्स को दे रहा 5GB फ्री डाटा ऑफर, जानें कैसे उठाएं लाभ

इस ऑफर को सबसे पहले मार्च महीने में पेश किया गया था। इसका उद्देश्य यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के बेहतर अनुभव ले पाएं

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 03:43 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 03:43 PM (IST)
BSNL इन यूजर्स को दे रहा 5GB फ्री डाटा ऑफर, जानें कैसे उठाएं लाभ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने लैंडलाइन यूजर्स के लिए 5 जीबी फ्री ट्रायल ऑफर एक बार फिर से पेश किया है। इस ऑफर को सबसे पहले मार्च महीने में पेश किया गया था। इसका उद्देश्य यूजर्स को बिना किसी अतिरिक्त चार्ज के बेहतर अनुभव ले पाएं। कंपनी इस 5 जीबी फ्री डाटा के साथ 10Mbps तक की इंटरनेट स्पीड उपलब्ध कराई जा रही है। वहीं, यह डाटा खत्म होने के बाद स्पीड 1Mbps रह जाएगी। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 1 जीबी स्टोरेज के साथ इमेल आईडी स्पेस भी दिया जाएगा।

loksabha election banner

BSNL का ट्रायल ऑफर: BSNL की आधिकारिक चेन्नई की वेबसाइट पर जारी किए गए एक सर्कुलर के मुताबिक, यह ऑफर सभी मौजूदा लैंडलाइन यूजर्स के लिए उपलब्ध है। यह ऑफर अंडमान और निकोबार में उपलब्ध नहीं है। इस ऑफर के तहत यूजर्स को 10Mbps तक की स्पीड दी जा रही है। साथ ही 5 जीबी डाटा भी फ्री दिया जाएगा। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स को 1Mbps की डाउनलोड स्पीड दी जाएगी।

Realme के स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

यह ऑफर प्रमोशनल बेसिस पर 31 जुलाई तक दिया जाएगा। यह ऑफर उन BSNL लैंडलाइन यूजर्स को दिया जाएगा जिन्होंने अब तक कंपनी की ब्रॉडबैंड कनेक्शन सुविधा सब्सक्राइब नहीं की है। इस ऑफर की वैधता एक्टिवेशन के बाद एक महीने की होगी। इस ट्रायल ऑफर के लिए यूजर्स को न तो इंस्टॉलेशन चार्ज देना होगा और न ही सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा।

BSNL का नया प्लान: कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है जिसकी कीमत 96 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को 21 दिन की वैधता के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान का नाम Vasantam Gold है। आपको बता दें कि इस प्रीपेड प्लान की ओवरऑल वैधता 180 दिन की है। यह प्लान 90 दिन के प्रमोशनल पीरियड के तहत पेश किया गया है। इससे पहले कंपनी ने बंपर ऑफर पेश किया था। यहां पढ़ें पूरी खबर

Realme C2 स्मार्टफोन यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा है है। इसे Amazon से खरीदा जा सकता है। यहां आपको ऑफर्स भी दिए जाएंगे। अगर आप यह फोन खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां। 

यह भी पढ़ें:

भारत में बंद होगी iPhone SE और iPhone 6 सीरीज की बिक्री! जानें यूजर्स पर पड़ेगा क्या असर

मात्र ₹96 में यह कंपनी दे रही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन

Jio Gigafiber को टक्कर देने Tata Sky 590 रुपये में दे रहा अनलिमिटेड डाटा, पढ़ें अन्य प्लान्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.