नई दिल्ली, टेक डेस्क। DTH सर्विस प्रोवाइडर Tata Sky ने लॉकडाउन के समय सब्सक्राइबर्स के लिए कई ऑफर उपलब्ध कराए हैं। हाल ही में कंपनी ने फ्री चैनल और कुछ वैल्यू एडड सर्विसेज ऑफर की थीं। वहीं, अब कंपनी इमरजेंसी क्रेडिट फैसिलिटी सर्विस उपलब्ध करा रही है। इसके तहत अगर सब्सक्राइबर्स का बैलेंस खत्म हो जाता है तो वो इमरजेंसी टॉप-अप करा सकते हैं। यह Tata Sky की लेटेस्ट सर्विस है जो तीन दिन के लिए बिना किसी रिचार्ज के टीवी देखने का लाभ देती है।

जानें इस सर्विस के बारे में: Tata Sky की आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक, इस इमरजेंसी टॉप-अप के जरिए आप तीन दिन तक बिना किसी चार्ज के टीवी देख पाएंगे। जो अमाउंट इस सर्विस के जरिए आपके अकाउंट में दिया जाएगा वो चौथे दिन आपके Tata Sky अकाउंट से ऑटो-डेबिट हो जाएगा। इस सर्विस का लाभ केवल आपके रिचार्ज ड्यू डेट या उसके बाद वाले दिन पर लिया जा सकता है।

इस तरह उठाएं ऑफर का लाभ: इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको अपने Tata Sky पर रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से 08061999999 पर मिस कॉल देनी होगी। या फिर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से TOPUP का मैसेज 56633 पर भेजना होगा। ऐसा करने से आपके अकाउंट में कंपनी द्वारा दिया जा रहा तीन दिन का लाभ क्रेडिट कर दिया जाएगा।

इससे पहले Tata Sky के CEO हरित नागपाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए यह घोषणा की थी कि Tata Sky की 10 सर्विसेज लॉकडाउन के दौरान फ्री में उपलब्ध कराई जाएंगी। आपको बता दें कि इससे पहले कंपी ने अपने फिटनेस चैनल को यूजर्स के लिए फ्री में उपलब्ध कराने का घोषणा की थी। इस चैनल को 110 चैनल नंबर पर देखा जा सकता है। इसे कंपनी की आधिकारिक मोबाइल ऐप पर लाइव टीवी और VOD के जरिए भी देखा जा सकेगा।

 

Edited By: Shilpa Srivastava

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट