Move to Jagran APP

Sony PS5 लवर्स के लिए गुड न्यूज, कंपनी कीमत में कर सकती है 5000 की कटौती

Sony Playstation PS5 Price Cut 1 अप्रैल से PS5 49990 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध होगा और PS5 डिजिटल वेरिएंट को 39990 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। नया ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध होग। अगर आप PS5 खरीदना चाहते हैं तो ये मौका हाथ से न जानें दे।

By Anand PandeyEdited By: Anand PandeyPublished: Mon, 27 Mar 2023 03:49 PM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 03:49 PM (IST)
Sony PS5 लवर्स के लिए गुड न्यूज, कंपनी कीमत में कर सकती है 5000 की कटौती
Sony Playstation PS5 Announce Upto 5000 Price Cut in India Know Details

नई दिल्ली, टेक डेस्क। सोनी इंडिया PS5 के सभी मॉडलों पर बड़ी छूट देने के लिए तैयार है। कंपनी ने उद्योग के अंदरूनी सूत्र ऋषि अलवानी से पुष्टि की है कि PS5 कंसोल को भारत में 5,000 रुपये की कीमत में कटौती मिलेगी और ग्राहक फिर से प्रोडक्ट को उनकी मूल कीमतों पर खरीद सकेंगे।

loksabha election banner

Sony ने हाल ही में आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए अपने कंसोल्स की कीमतों में बढ़ोतरी की है। अब यूजर PlayStation 5 को कम कीमत में खरीदा पाएंगे। आइए आपको बताते हैं कंपनी इस ऑफर को कब पेश करने वाली है।

PS5 की कीमत में जल्द होगी कटौती

अप्रैल से शुरू होकर, PS5 की कीमत आपको 49,990 रुपये होगी, जबकि PS5 डिजिटल संस्करण को 39,990 रुपये में लिस्ट किया जाएगा। PS5 God of War Ragnarok bundle को 54,990 रुपये की रियायती कीमत पर बेचा जाएगा। सभी प्रोडक्ट्स पर 5,000 रुपये का डिस्काउंट मिला है। वर्तमान में, स्टैंडर्ड PlayStation 5 54,990 रुपये में उपलब्ध है और डिजिटल वर्जन 44,990 रुपये टैग के साथ कई प्लेटफार्मों पर दिखाई दे रहा है। इस बीच, PS5 God of War Ragnarok bundle देश में 59,990 रुपये में बेचा जा रहा है।

यहां से खरीद पाएंगे PlayStation 5

गेमिंग कंसोल फ्लिपकार्ट, क्रोमा, अमेजन, रिलायंस डिजिटल, सोनी सेंटर, e2z स्टोर और अन्य जैसे विभिन्न प्लेटफार्मों के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। भारतीय बाजार में गेमिंग कंसोल की काफी मांग रही है और PS5 देश में हमेशा आउट ऑफ स्टॉक रहा है। गेमिंग यूनिट में सोनी के अध्यक्ष जिम रयान (Jim Ryan, Sony’s President) ने हाल ही में पुष्टि की कि आपूर्ति की कमी को हल कर लिया गया है और ग्राहक अब बहुत आसानी से कंसोल ढूंढ पाएंगे। उन्होंने सुझाव दिया कि लोगों को ऑफलाइन स्टोर्स में बेहतर स्टॉक की उपलब्धता मिलेगी।

1 साल में बेच डाले 1 मिलियन यूनिट

रिपोर्टर ने दावा किया है कि सोनी अब तक 2022 में अपनी आधिकारिक साइट और अन्य स्टोर्स के माध्यम से PS5 की लगभग 1 मिलियन यूनिट बेचने में कामयाब रही है। भारत में, कंपनी ने कथित तौर पर इस साल करीब 20,000 PS5 का आयात किया है, जो बताता है कि कई भारतीय गेमिंग कंसोल खरीदने में रुचि रखते हैं। कीमत में गिरावट अधिक ग्राहकों को आकर्षित करेगी और सोनी को अपनी बिक्री संख्या बढ़ाने में मदद करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.