Move to Jagran APP

1.65 लाख रुपये वाले Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग आज दोबारा होगी शुरू, जानें क्या है खास

Samsung Galaxy Fold अगर आप भी इस फोन को बुक करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास आज मौका है। इसे आज एक बार फिर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 08:10 AM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 08:10 AM (IST)
1.65 लाख रुपये वाले Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग आज दोबारा होगी शुरू, जानें क्या है खास
1.65 लाख रुपये वाले Samsung Galaxy Fold की प्री-बुकिंग आज दोबारा होगी शुरू, जानें क्या है खास

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy Fold को भारतीय मार्केट में कुछ ही समय पहले लॉन्च किया गया था। इसे सबसे पहले 4 अक्टूबर को प्री-बुकिंग्स के लिए उपलब्ध कराया गया था। इस दौरान महज 30 मिनट में ही Galaxy Fold स्मार्टफोन्स की 1,600 यूनिट्स की बुकिंग की गई। अगर आप भी इस फोन को बुक करने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके पास आज मौका है। इसे आज एक बार फिर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत 1.65 लाख रुपये है। इस फोन को Samsung की आधिकारिक वेबसाइट से आज दोपहर 12 बजे से प्री-बुक किया जा सकेगा।

loksabha election banner

Samsung Galaxy Fold की कीमत: इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। यह फोन 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वेरिएंट से लैस है। इसकी कीमत 1.65 लाख रुपये है। इसे सिर्फ ऑनलाइन ही नहीं बल्कि 35 शहरों में 315 आउटलेट्स पर ऑफलाइन भी उपलब्ध कराया जाएगा। Galaxy Fold के रिटेल बॉक्स के साथ Galaxy Buds और Aramid Fiber केस भी दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Fold के फीचर्स: इस फोन में दो डिस्प्ले मौजूद हैं। इसका पहला डिस्प्ले 7.3 इंच के डायनेमिक एमोलेड पैनल के साथ आता है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1536x2152 है। दूसरे डिस्प्ले की बात करें तो यह 4.6 इंच HD+ सुपर एमोलेड पैनल है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 840x1960 है। यह फोन 7nm 64-बिट ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 12 जीबी रैम से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज 512 जीबी है। इसे केवल एक ही वेरिएंट के साथ लॉन्च किया गया है। फोन में 4380 एमएएच की बैटरी मौजूद है। पावर खपत कम करने के लिए इंटेलिजेंट बैटरी मैनेजमेंट भी दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में 6 कैमरा सेंसर मौजूद हैं। इसमें ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल का है। यह वाइड-एंगल लेंस और ड्यूल अपर्चर से लैस है। दूसरा 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और तीसरा 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस है। फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर मौजूद है। जैसे ही आप फोन को अनफोल्ड करेंगे तो आपको इसके अंदर की तरफ भी दो कैमरे दिखेंगे। इसमें एक सेंसर 10 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.