Move to Jagran APP

Samsung Galaxy F04 अब मिल रहा है अपनी लॉन्च कीमत से भी बेहद कम में, जानिए ऑफर और सभी फीचर्स और

Samsung Galaxy F04 को कंपनी ने अभी जनवरी की शुरुआत में ही पेश किया था। लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर यह फोन भी ऑफर के साथ आ गया है। जिस कारण फोन अभी से डिस्काउंट के साथ मिल रहा है। (PC- Samsung India)

By Kritarth SardanaEdited By: Kritarth SardanaPublished: Mon, 30 Jan 2023 10:21 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 10:21 PM (IST)
Samsung Galaxy F04 अब मिल रहा है अपनी लॉन्च कीमत से भी बेहद कम में, जानिए ऑफर और सभी फीचर्स और
Samsung Galaxy F04 Photo Credit- Samsung India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung Galaxy F04 को कंपनी ने हाल ही में इस साल लांच किया है। यह कंपनी के लेटैस्ट स्मार्टफोन में से एक है। यूं तो कंपनी ने फोन को पहले ही सस्ती कीमत में पेश किया है। लेकिन अब फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन पर भी ऑफर आ गया है जिससे यह अब पहले से भी काफी सस्ता मिल रहा है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy F04 फ्लिपकार्ट ऑफर

Samsung Galaxy F04 फोन के 4 Gb रैम, 64 Gb इंटरनल स्टोरेज़ मॉडल 8,499 रुपये की कीमत में फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है। अगर आप इस फोन को सैमसंग एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीदते हैं तो आप इस पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट पा सकते हैं।

इसके साथ ही फोन को कोटक महिंद्रा बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिये खरीदने पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट के रूप में 750 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। अगर आपके पास Axis बैंक का कार्ड है तो भी आप फोन पर 5 प्रतिशत की छूट पा सकते हैं। इसके अलावा फोन पर 7,800 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है। इन सब ऑफर के बाद आप फोन को 7,499 रुपये से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स

1 डिस्प्ले- सैमसंग के इस फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ डिस्प्ले मिलता है। फोन में वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है।

2 प्रोसेसर- इस फोन में मीडियाटेक हेलियो P35 प्रोसेसर लगाया गया है।

3 रैम और मेमोरी- इस फोन में रैम प्लस फीचर भी उपलब्ध है जिससे 4 GB की मूल रैम के साथ कुल 8 GB तक की रैम मिलती है। फोन में 64 GB की इंटरनल स्टोरेज है।

4 कैमरा- इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP का दूसरा डेप्थ कैमरा लगा हुआ है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।

5 बैटरी- फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है।

6 ओएस- सैमसंग के इस फोन में Android 12 ओएस मिलता है। इसके साथ कंपनी भविष्य के लिए 2 बार सॉफ्टवेयर अपडेट भी देगी।

7 रंग- यह फोन Jade Purple और Opal Green जैसे 2 रंगों में आता है।

8 डिज़ाइन- इस फोन का ग्लॉसी डिज़ाइन है। 

यह भी पढ़ें- Sony Bravia W830K TV Review: कैसा है सोनी का यह Google Tv, जानिए इस रिव्यू में विस्तार से 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.