Move to Jagran APP

Samsung Galaxy A70 सुपर AMOLED डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरे के साथ होगा लॉन्च

Samsung Galaxy A सीरीज के एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy A70 की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन Samsung Galaxy A50 से मिलते हैंं

By Harshit HarshEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 04:11 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2019 08:33 AM (IST)
Samsung Galaxy A70 सुपर AMOLED डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरे के साथ होगा लॉन्च
Samsung Galaxy A70 सुपर AMOLED डिस्प्ले और 32MP सेल्फी कैमरे के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। कोरियाई कंपनी Samsung ने अपने Samsung Galaxy A सीरीज के एक और स्मार्टफोन Samsung Galaxy A70 की घोषणा कर दी है। इस स्मार्टफोन का लुक और डिजाइन इस सीरीज के पिछले दिनों लॉन्च हुए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A50 से मिलता है। इस स्मार्टफोन को सैमसंग के 10 अप्रैल के होने वाले इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है।

loksabha election banner

Samsung Galaxy A सीरीज के तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy A10, Samsung Galaxy A30 और Samsung Galaxy A50 पहले से ही भारत में लॉन्च किए जा चुके हैं। Samsung Galaxy A सीरीज को चीनी स्मार्टफोन कंपनियों के बजट और मिड रेंज के स्मार्टफोन्स को चुनौती देने के लिए पेश किया गया है। आइए, जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में

Samsung Galaxy A70 को कुछ समय पहले ही सर्टिफिकेशन वेबसाइट TENAA पर स्पॉट किया गया था। इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच का इनफिनिटी यू डिस्प्ले दिया गया है। फोन में सुपर AMOLED डिस्प्ले फुल एचडी प्लस के साथ दिया गया है। फोन में Samsung Galaxy A50 की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गय है।

फोन में Samsung Galaxy A50 की तरह ही ट्रिपल रियर कैमरा फीचर दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 32 मेगापिक्सल का दिया गया है। जबकि दो अन्य सेंसर 8 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल्स के दिए गए हैं। फोन के फ्रंट में भी 32 मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर दिया गया है।

टेक के नए वीडियोज देखने के लिए Jagran HiTech चैनल को सब्सक्राइब करें।

फोन के प्रोसेसर के बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है। फोन स्नैपड्रैगन या फिर Exynos के लेटेस्ट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है। फोन में 4,500 एमएएच की दमदार बैटरी दी गई है। फोन कोरल, ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया जा सकता है। फोन 25 वाट के सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। फोन एंड्रॉइड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

सैमसंग के अप्रैल 10 इवेंट में Samsung Galaxy A60, Galaxy A70 और Galaxy A90 लॉन्च किया जा सकता है। फोन 6GB और 8GB रैम ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसमें 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512GB तक बढ़ाई जा सकती है।

यह भी पढ़ें:

WhatsApp का नया फीचर बताएगा, कितने बार मैसेज हुआ है Forward

Realme Mobile Bonanza Sale: Realme 3 से लेकर Realme U1 तक मिल रहा है डिस्काउंट

Flipkart Mobile Bonanza Sale: Xiaomi, Samsung, Asus के लेटेस्ट स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.