Move to Jagran APP

सैमसंग 9,000 रुपये से कम कीमत में जल्द लॉन्च कर सकता है ये स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स

सैमसंग अपने अगर महंगे महंगे स्मार्टफोन बनाता है तो कम कीमत में भी वो नए स्मार्टफोन लांच कर ता रहता है। अब कंपनी जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy M04 लांच कर सकती है। जिसमें कम कीमत में ज्यादा फीचर्स मिल सकते हैं।

By Kritarth SardanaEdited By: Sat, 03 Dec 2022 01:36 PM (IST)
सैमसंग 9,000 रुपये से कम कीमत में जल्द लॉन्च कर सकता है ये स्मार्टफोन, जानिये फीचर्स
Samsung Smartphone Photo credit - Samsung India

नई दिल्ली, टेक डेस्क। दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung जल्द ही भारत में अपनी M सीरीज से एक नया स्मार्टफोन Galaxy M04 लॉन्च कर सकती है। इस फोन को Google Play कंसोल लिस्टिंग में भी देखा गया है। अब मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फोन को कंपनी अगले हफ्ते लांच करने की योजना बना रही है।

इसके साथ ही फोन के कुछ फीचर्स के साथ कीमत की भी जानकारी मिली है, जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं। सैमसंग इस फोन को 9,000 रुपये से कम कीमत में लांच कर सकता है, जिसके कारण यह कंपनी के एंट्री लेवल स्मार्टफोन का हिस्सा बन सकता है।

Samsung Galaxy M04 के संभावित फीचर्स

  • प्रोसेसर – कंपनी इस फोन में MediaTek Helio G35 का ओक्टा कोर प्रोसेसर लगा सकती है।
  • डिस्प्ले - इस फोन की 6.5 इंच की स्क्रीन मिल सकती है जिससे HD+ डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है। इसमें 720 x 1600 पिक्सेल का resolution मिल सकता है।
  • कैमरा – इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा फॉर्मेट दिया जा सकता है। इसमें 13 MP का मेन रियर कैमरा और 2 MP का दूसरा कैमरा फ़्लैश लाइट के साथ लगा हो सकता है। फोन में 5 MP का फ्रंट कैमरा के होने की उम्मीद है।
  • रैम और इंटरनल स्टोरेज- इस फोन में 3 GB की रैम और 32 GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती हैं
  • ओएस – यह फोन Android 12 के साथ लॉन्च हो सकता है।
  • बैटरी- इसमें 5000 mAh की बैटरी लगी हो सकती है। इसमें 10 W की चार्जिंग का फीचर भी मिल सकता है।
  • नेटवर्क - यह 4G नेटवर्क के साथ पेश हो सकता है।
  • अन्य फीचर्स- इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल सिम, 3।5 mm जैक, ब्लूटूथ और वाई फाई जैसे फीचर्स मौजूद हो सकते हैं।

Samsung Galaxy M04 को कंपनी मिंट ग्रीन कलर में लांच कर सकती है। इस फोन में वर्चुअल रैम भी लगी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी M04 की कीमत 8,999 रुपये हो सकती है।

Samsung Galaxy A14 5G को भी लांच करेगी

सैमसंग अपने नए 5G स्मार्टफोन में Samsung Galaxy A14 5G भी लांच कर सकता है। इस फोन को BIS (Bureau of Indian Standards) पर भी देखा जा चुका है जो यह बताता है कि कंपनी इस फोन को भारत में भी लांच करेगी। मीडिया रिपोर्ट्स के जरिये इस फोन का डिजाईन Samsung Galaxy A22 के फ्लैट फ्रेम जैसा हो सकता है। इस फोन के डिजाईन में पावर बटन और वॉल्यूम बटन राईट साइड पर बने हो सकते हैं। फोन का फ्रंट कैमरा notch डिस्प्ले में बना हो सकता है।

सैमसंग अपने इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप सर्कुलर रिंग्स में दे सकती है। इस सेटअप में 50 MP का मेन बैक कैमरा और 2 MP के दो अन्य कैमरे लगे हो सकते हैं। इसी के साथ LED फ़्लैश भी मिल सकती है। 

यह भी पढ़ें- Samsung Galaxy S23 Series को लांच कर सकती है iPhone 14 के सबसे खास फीचर के साथ