नई दिल्ली (टेक डेस्क)। दक्षिण कोरिया की कंपनी सैमसंग ने अपने Galaxy S9+ और Galaxy Note9 के नए कलर वेरिएंट पेश कर दिए हैं। Galaxy S9+ को बरगंडी रेड और Galaxy Note9 को लैवेंडर पर्पल में उपलब्ध कराया जाएगा। सैमसंग ने दावा किया है कि Galaxy S9+ का बरगंडी कलर वेरिएंट अब तक का सबसे डार्क रेड शेड होगा। इसके अलावा फेस्टिव सीजन को देखते हुए कंपनी ने नए कलर वेरिएंट्स पर 6,000 रुपये के कैशबैक की भी पेशकश की है। वहीं, वनप्लस 6 पर भी 5,000 रुपये का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कैशबैक ऑफर डिटेल्स:

फेस्टिव सीजन के चलते जहां एक तरफ ई-कॉमर्स कंपनियां फेस्टिव सीजन सेल का आयोजन करने की तैयारी में जुट गई हैं। वहीं, सैमसंग ने Galaxy S9+ और Galaxy Note9 के नए कलर वेरिएंट्स पर 6,000 रुपये का कैशबैक ऑफर किया है। यह कैशबैक यूजर्स को तब मिलेगा जब वो इन फोन्स को पेटीएम मॉल से खरीदेंगे। साथ ही उन्हें इसका पेमेंट HDFC के कार्ड से करना होगा। इसके अलावा अगर यूजर्स सैमसंग अपग्रेड प्रोग्राम के तहत Galaxy Note9 खरीदते हैं तो उन्हें 6,000 रुपये का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस भी दिया जाएगा। आपको बता दें कि Galaxy Note9 और Galaxy S9+ के नए कलर वेरिएंट्स को कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स, ऑनलाइन पोर्टल्स और सैमसंग शॉप से खरीदा जा सकेगा।

OnePlus 6 को कम कीमत में खरीदने का मौका:

इस फोन की कीमत को पहली बार कम किया गया है। इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी को 34,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इसे अमेजन फेस्टिव सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 5,000 रुपये कम में खरीदा जा सकता है। यह सेल 10 अक्टूबर से शुरू हो रही है। यह सेल 15 अक्टूबर तक चलेगी।

इस फोन के 6 जीबी रैम और 64 जीबी को 34,999 रुपये की बजाय 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह कटौती केवल सेल के लिए ही की गई है। इसके अन्य वेरिएंट की बात की जाए तो इसके 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये और 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 43,999 रुपये है। देखा जाए तो वनप्लस अपने स्मार्टफोन्स पर प्राइस कट नहीं देता है। सेल के दौरान भी कैशबैक या एक्सचेंज ऑफर दिया जाता है। ऐसे में इस फोन को खरीदने का यह अच्छा मौका है।

यह भी पढ़ें:

स्टीव जॉब्स की 7वीं पुण्यतिथि आज, जानें इनके जीवन से जुड़ी कुछ महत्वपूर्ण बातें

Nokia 7.1 हुआ लॉन्च, ड्यूल रियर कैमरा और फास्ट चार्जिंग समेत ये हैं खासियतें

Vodafone Idea ने 100 रुपये के रेंज में उतारे दो प्लान्स, Jio के प्लान्स को मिलेगी चुनौती

 

Posted By: Shilpa Srivastava