Move to Jagran APP

Reliance Jio Fiber के साथ मिलेगा ऑन डिमांड इंटरनेट, सेट-टॉप बॉक्स और भी बहुत कुछ

Reliance Jio Fiber सर्विस के तहत यूजर्स ऑन डिमांड एंटरटेनमेंट गेमिंग और होम सॉल्यूशंस का लाभ उठा सकते हैं....

By Harshit HarshEdited By: Published: Thu, 05 Sep 2019 06:24 PM (IST)Updated: Fri, 06 Sep 2019 09:25 AM (IST)
Reliance Jio Fiber के साथ मिलेगा ऑन डिमांड इंटरनेट, सेट-टॉप बॉक्स और भी बहुत कुछ
Reliance Jio Fiber के साथ मिलेगा ऑन डिमांड इंटरनेट, सेट-टॉप बॉक्स और भी बहुत कुछ

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Reliance Jio Fiber ने आज आधिकारिक तौर पर प्लान्स और कीमत की जानकारी रोलआउट कर दी है। सर्विस के तहत यूजर्स को ब्रॉडबैंड का इंटीग्रेटेड अनुभव, ऑन डिमांड एंटरटेनमेंट, वॉयस-वीडियो कॉलिंग, गेमिंग और होम सॉल्यूशंस का बेहतरीन अनुभव प्राप्त होगा। इसके अलावा Reliance Jio Fiber हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान के साथ यूजर्स को फ्री सेट-टॉप बाक्स भी ऑफर में मुहैया कराएगा। इस सर्विस को भारत के 1600 शहरों में शुरू किया गया है और जल्द ही बाकी शहरों में भी उपलब्ध कराए जाने की योजना है।

loksabha election banner

कंपनी ने जानकारी दी है कि Reliance Jio Fiber के Welcome Offer के साथ यूजर्स को Smart HD TV, OTT APP सबस्क्रिप्शन + अनलिमिटेड डेटा और वॉयस व वीडियो कॉलिंग की भी सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान के साथ ही प्रत्येक यूजर को Free Set Top Box भी दिया जाएगा। ​Reliance का कहना है कि भारत में अभी औसत फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड की स्पीड लगभग 25 एमबीपीएस है। ऐसे में कंपनी अपने यूजर्स को 100% ALL-FIBER ब्रॉडबैंड सर्विस उपलब्ध करा रही है।

ये भी पढ़ें: Reliance Jio Fiber Registration: जानें कैसे मिलेगा फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन?

Reliance Jio Fiber ब्रॉडबैंड सर्विस में यूजर्स को 100 एमबीपीएस से 1 जीबीपीएस तक की इंटरनेट स्पीड का लाभ मिलेगा। इसके अलावा इस सर्विस में फ्री होम वॉयस कॉलिंग, कॉन्फ्रेंसिंग और इंटरनेशनल कॉलिंग के साथ ही होम नेटवर्किंग, डिवाइस सिक्योरिटी और वर्चुअल रियलिटी का अनुभव प्राप्त होगा। 

Reliance Jio Fiber Plans और कीमत 
Reliance Jio Fiber में यूजर्स को 6 महीने तक अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। Jio Fiber के मासिक प्लान की कीमत Rs 699 से शुरू होकर Rs 8,499 तक होगी। सभी प्लान्स में यूजर्स को 100 एमबीपीएस से लेकर 1 Gbps तक की स्पीड मिलेगी। 

Welcome Offer

Reliance Jio Fiber में यूजर्स को 6 महीने तक अतिरिक्त डाटा का लाभ मिलेगा। Welcome Offer में यूजर्स को कई आकर्षक सर्विस मिलेंगी। इसके तहत आप फ्री Jio होम गेटवे, Jio 4K सेट टॉप बॉक्स, 4K टीवी, अनलिमिटेड वॉयस डाटा और अपने पसंदीदा ओटीटी एप्लिकेशन की सदस्यता प्राप्त कर सकते हैं। मासिक प्लान की कीमत Rs 699 से शुरू होकर Rs 8,499 तक होगी। सभी प्लान्स में यूजर्स को 100 एमबीपीएस से लेकर 1 Gbps तक की स्पीड मिलेगी। इन सभी प्लान्स के साथ यूजर्स को फ्री सेटअप बॉक्स और जियो होम गेटवे दिया जा रहा है। Jio Fiber में 3, 6 और 12 महीने की अवधि वाले प्लान्स दिए गए हैं। जिन्हें यूजर्स ईएमआई ऑप्शन में खरीद सकते हैं और इसके लिए कंपनी ने कुछ बैंकों के साथ समझौता भी किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.