Move to Jagran APP

Reliance Digital India Sale शुरू, प्री-बुकिंग पर मिलेगा 1,000 रुपये का डिस्काउंट

Reliance ने Digital India Sale की घोषणा की है और ये सेल 26 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में यूजर्स स्मार्टफोन और लैपटॉप समेत कई डिवाइस डिस्काउंट ऑफर में खरीद सकते हैं

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 07:27 PM (IST)Updated: Thu, 23 Jan 2020 07:34 PM (IST)
Reliance Digital India Sale शुरू, प्री-बुकिंग पर मिलेगा 1,000 रुपये का डिस्काउंट
Reliance Digital India Sale शुरू, प्री-बुकिंग पर मिलेगा 1,000 रुपये का डिस्काउंट

नई दिल्ली, टेक डेस्क। गणतंत्र दिवस के मौके पर ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India और Flipkart ने सेल का आयोजन किया और इस सेल में कई प्रोडक्ट्स कम कीमत और ऑफर्स के साथ उपलब्ध कराएं। वहीं इस दौड़ में अब Reliance भी शामिल हो गया है। Reliance ने खास गणतंत्र दिवस के मौके पर Digital India Sale की घोषणा की है। ये सेल 24 जनवरी से शुरू होकर 26 जनवरी तक चलेगी और इस बीच यूजर्स किसी भी ​प्रोडक्ट की प्री-बुकिंग पर 1,000 रुपये के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। लेकिन बता दें कि प्री-बुकिंग 18 जनवरी से लाइव हो चुकी है और इसका आखिरी दिन है।

loksabha election banner

Reliance Digital India Sale की बात करें तो 24 जनवरी से शुरू होने वाली इस सेल आप स्मार्टफोन, लैपटॉप, टीवी समेत कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस को आकर्षक ऑफर्स के साथ खरीद सकते हैं। सभी प्रोडक्ट पर अलग-अलग कैशबैक की छूट दी जा रही है। इसके अलावा Reliance Digital पर जानकारी दी गई है​ कि प्री-बुकिंग के दौरान ​मिलने वाला कैशबैक ऑनलाइन स्टोर पर ​क्रेडिट होगा। इसका लाभ यूजर्स बिल पेमेंट के समय उठा सकते हैं। 

इसके साथ ही दो दिनों तक चलने वाली Reliance Digital India Sale में उपभोक्ताओं को कुछ प्रोडक्ट पर 26 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। ऑफर के तहत आप स्मार्टफोन, टीवी, लैपटॉप, एयर कंडीशनर और वॉशिंग मशीन जैसे प्रोडक्ट खरीद सकते हैं। हालांकि डिवाइस पर मिलने ऑफर और डिस्काउंट के बारे में सेल शुरू होने के बाद ही जानकारी उपलब्ध होगी और इसके लिए आपको कल तक यानि 24 जनवरी तक का इंतजार करना होगा।

वैसे बता दें कि हाल ही में Reliance ने Google Pay और Paytm को टक्कर देने के लिए अपनी UPI पेमेंट सर्विस लॉन्च की है। इस सर्विस को My Jio App में इंटीग्रेट किया गया है ऐप के ​जरिए पेमेंट सर्विस का लाभ उठाया जा सकता है। हालांकि शुरुआत में यह ​सर्विस केवल कुछ ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होगी लेकिन जल्द ही इसे सभी यूजर्स उपयोग कर पाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.