Move to Jagran APP

Redmi Note 7S Live Stream: ड्यूल रियर कैमरा समेत इन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

Redmi Note 7S Live Stream Xiaomi के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने एक टीजर फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके हाथ में एक नया फोन था। इस फोटो में फोन का रेड कलर वेरिएंट था

By Shilpa Srivastava Edited By: Published: Mon, 20 May 2019 09:53 AM (IST)Updated: Mon, 20 May 2019 12:26 PM (IST)
Redmi Note 7S Live Stream: ड्यूल रियर कैमरा समेत इन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च
Redmi Note 7S Live Stream: ड्यूल रियर कैमरा समेत इन फीचर्स के साथ होगा लॉन्च

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi Note 7S Live Stream शुरू हो चुकी है। इस फोन को 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को लेकर इससे पहले कई लीक्स सामने आए हैं। Xiaomi के इंडिया हेड मनु कुमार जैन ने एक टीजर फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनके हाथ में एक नया फोन था। इस फोटो में फोन का रेड कलर वेरिएंट था। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट किए जाने की बात को भी कंफर्म किया गया था। Redmi Note 7S को लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए ही लॉन्च किया जाएगा। इसके लिए कोई इवेंट आयोजित नहीं किया जा रहा है। इस फोन की लॉन्च लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com पर आयोजित की जाएगी। यह दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

loksabha election banner

Redmi Note 7S की संभावित कीमत: माना जा रहा है कि इस फोन की कीमत Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro की कीमत (चीन) के बीच होगी। Redmi Note 7 की चीन में कीमत 999 चीनी युआन यानी करीब 10,300 रुपये है। यह इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत है। वहीं, इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 12,400 रुपये है। इसके अलावा 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 1399 चीनी युआन यानी करीब 14,500 रुपये है।

Redmi सीरीज यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है। ऐसे में अगर आप भी Redmi फैन हैं तो Amazon से इन्हें खरीद सकते हैं। यहां से आप Redmi 6 ProRedmi Y2Redmi Note 5 pro आदि स्मार्टफोन को खरीद सकते हैं।

Redmi Note 7S के संभावित फीचर्स: इस फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। वहीं, इसमें रियर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद होगा। कंपनी द्वारा इसके कुछ कैमरा सैंपल्स भी पेश किए गए हैं जिसके मुताबिक, फोन में डिटेल्ड डेलाइट शॉट्स और डेप्थ-ऑफ-फीरल्ड पोट्रेट मोड जैसे फीचर्स पेश किए जाएंगे। इसके साथ ही यह भी कहा गया था कि फोन से लो-लाइट शॉट्स भी लिए जा सकते हैं। Flipkart भी इस स्मार्टफोन की उपलब्धता को टीज कर रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro से काफी मिलता-जुलता होगा।

Redmi Note 7 के फीचर्स: इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 2340 x 1080 है। यह फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। फ्रंट कैमरा की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए में 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। अन्य फीचर्स की जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

अगर आप 15,000 रुपये तक का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो Samsung Galaxy M30एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है। इसे खरीदने के लिए आपको Amazon पर जा सकते हैं। 

यह भी पढ़ें:

Vodafone के इन यूजर्स को मिलेगा 1.5GB डाटा प्रतिदिन समेत अनलिमिटेड कॉलिंग, जानें कैसे

भारत में लॉन्च से पहले Oppo Reno का Flipkart पर जारी हुआ टीजर, Pixel 3a के साथ लिस्ट

Oppo A5s Review: दमदार बैटरी और बजट में क्या यह फोन आपकी उम्मीदों पर उतर पाएगा खरा 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.