नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Oppo Reno सीरीज को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा। भारतीय मार्केट में इसके दस्तक देन से पहले ही ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart ने इन स्मार्टुफोन्स के लिए टीज करना शुरू कर दिया है। खासतौर पर Flipkart ने Oppo Reno के स्टैंडर्ड वर्जन को Home of Flagships पेज के अंदर Pixel 3a के साथ लिस्ट किया गया है। इनकी कीमत की डिटेल्स फिलहाल नहीं दी गई हैं। इनकी कीमत की डिटेल्स फिलहाल नहीं बताई गई हैं। टीजर इमेज में ड्यूल रियर कैमरा मौजूद है।

Oppo Reno सीरीज को भारत में 28 मई को लॉन्च किया जाएगा। इस लिस्टिंग से पता चला है कि यह फोन Flipkart एक्सक्लूसिव होगा। Flipkart मोबाइल ऐप में Oppo Reno का टीजर दिया गया है। यह फोन Home of Flagships पेज के अंदर Latest Launches के अंतर्गत लिस्टेड है। यहां पर Notify Me बटन भी दिया गया है। Oppo Reno कार्ड के जरिए यूजर्स कॉन्टैक्ट डिटेल्स सबमिट कर सकते हैं जिससे उन्हें फोन की जानकारी मिल जाएगी। इस टीजर इमेज की जानकारी के मुताबिक, 10x Zoom Edition अभी लॉन्च नहीं किया जाएगा। फिलहाल 10x hybrid zoom को ही टीज किया जा रहा है।

Oppo के अन्य स्मार्टफोन्स को खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Oppo A3s को Amazon से खरीदा जा सकता है। इसे ऑफर्स के साथ खरीदने के लिए क्लिक करें यहां

Oppo Reno के फीचर्स: Oppo Reno में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस पैनोरामिक AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जिसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 93.1 फीसद है। इसका डिस्प्ले पैनल TUV Rheinland सर्टिफाइड और DCI-P3 कलर गैमुट को सपोर्ट करता है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6/8 जीबी रैम से लैस है। इसमें 128 जीबी और 256 जीबी स्टोरेज दी गई है। फोन को पावर देने के लिए 3765 एमएएच की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इसके फीचर्स की पूरी जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

Oppo F11 Pro Avengers Edition को हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है। इस स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें। 

यह भी पढ़ें:

Apple iOS 13: ये नए फीचर्स आपके iPhones और iPads को कर देंगे पूरी तरह से Change

Redmi K20 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Oppo A5s Review: दमदार बैटरी और बजट में कितना बेहतर है यह स्मार्टफोन

 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप