नई दिल्ली (टेक डेस्क)। Redmi Note 7 Pro कल पहले से भी ज्यादा पावरफुल होने वाला है। अगर आपके मन में सवाल है की ऐसा क्यों? आपको बता दें, Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने अपना मिड-रेंज स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB स्टोरेज विकल्प में ही लॉन्च किया था। हालांकि, अब 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट सेल के लिए उपलब्ध होगा। यह डिवाइज यूजर्स को Flipkart और Mi India की आधिकारिक वेबसाइट पर फ्लैश सेल के दौरान 12PM बजे 10 अप्रैल को उपलब्ध होगी।

लोगों को आकर्षित करने और लॉन्च के बारे में बताने के लिए Redmi India यूजर्स को फ्लैश सेल के दौरान स्मार्टफोन खरीदने के लिए F-codes दे रही है। Xiaomi ने पहले ऐसा दावा किया था की कंपनी के इस फोन की सबसे ज्यादा डिमांड रही है।

₹15000 से कम में खरीदना है बेस्ट कैमरा स्मार्टफोन तो इस लिस्ट पर डालें एक नजर

Redmi Note 7 Pro के फीचर्स: Redmi Note 7 Pro के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्पले दिया गया है। यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। Redmi Note 7 Pro में दो मेमोरी वेरिएंट्स 4GB/6GB रैम और 64GB/128GB स्टोरेज दी गई है। फोन एंड्रॉइड 9.0 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित MIUI10 यूजर इंटरफेस पर काम करता है।

कैमरे की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के बैक में प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल दिया गया है, सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स के साथ दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। इस फोन की शुरुआती कीमत Rs.13,999 है। इस स्मार्टफोन के 6GB/128GB की कीमत Rs.16,999 है। 

यह भी पढ़ें:

Samsung Galaxy A90 भारत में 10 अप्रैल को हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Huawei P30 Pro और P30 Lite आज भारत में होंगे लॉन्च, जानें कहां देखें Live

अब Redmi Go को खरीद पाना हुआ आसान, कंपनी ने की ओपन सेल की घोषणा 

Posted By: Sakshi Pandya