Move to Jagran APP

Redmi 10X में मिलेगा एमोलेड डिस्प्ले और 30x जूम सपोर्ट, लॉन्च से पहले कंपनी ने जारी किया टीजर

Redmi 10X को लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं। यह स्मार्टफोन 26 मई को लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च से कुछ दिन पहले इसके खास फीचर्स का खुलासा किया गया है

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 22 May 2020 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2020 03:38 PM (IST)
Redmi 10X में मिलेगा एमोलेड डिस्प्ले और 30x जूम सपोर्ट, लॉन्च से पहले कंपनी ने जारी किया टीजर
Redmi 10X में मिलेगा एमोलेड डिस्प्ले और 30x जूम सपोर्ट, लॉन्च से पहले कंपनी ने जारी किया टीजर

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi का सब-ब्रांड Redmi नया स्मार्टफोन Redmi 10X को बाजार में उतारने की प्लानिंग कर रहा है। ये स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 26 मई को लॉन्च किया जाएगा। अभी तक लीक्स के जरिए इस स्मार्टफोन को लेकर कई खुलासे व टीजर सामने आ चुके हैं। Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने पिछले दिनों ही जानकारी दी थी कि अपकमिंग स्मार्टफोन को MediaTek Dimensity 820 चिपसेट पर पेश किया जाएगा। वहीं अब जहां फोन के लॉन्च में अब कुछ दिन बाकी है, ऐसे में कंपनी ने इसके कई खास फीचर्स की जानकारी शेयर की है। इसमें एमोलेड डिस्प्ले और 30x जूम सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। 

loksabha election banner

चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर कंपनी ने एक पोस्ट शेयर करते हुए Redmi 10X के कुछ खास फीचर्स की जानकारी दी है। ​इस स्मार्टफोन ड्यूल सिम कार्ड स्लॉ​ट के साथ आएगा और इसकी दोनों सिम में यूजर्स को 5G तकनीक की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में एमोलेड डिस्प्ले फीचर दिया जाएगा। वहीं फोटोग्राफी के एक्सपीरियंस को दोगुना करने के लिए इसमें 30x जूम सपोर्ट उपलब्ध होगा। 

पिछले दिनों सामने आई जानकारी के अनुसार Redmi 10X में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 48MP का मेन कैमरा उपलब्ध होगा। बता दें कि लॉन्च से पहले ही चीन की एक रिटेलर वेबसाइट पर यह स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध करा दिया गया है। यह स्मार्टफोन ब्लू, गोल्ड, पर्पल और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो Redmi 10X को 4G और 5G दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB, 8GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। फोन की शुरुआती कीमत 15,000 से 18,000 रुपये के बीच हो सकती है। लीक्स के मुताबिक इसमें 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4500mAh की बैटरी दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.