Move to Jagran APP

Realme TV सबसे पहले भारत में देगा दस्तक, कंपनी ने किया खुलासा

Realme 6 और Realme 6 Pro को भारत में लॉन्च करने के साथ ही कंपनी ने अपने अपकमिंग Realme TV को लेकर बड़ा खुलासा किया है (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 05:36 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 06:35 PM (IST)
Realme TV सबसे पहले भारत में देगा दस्तक, कंपनी ने किया खुलासा

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme ने आज भारतीय बाजार में अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro को लॉन्च किया है। इसके साथ ही कंपनी ने फिटनेस बैंड सेगमेंट में रखते हुए भारत में Realme Band को भी लॉन्च कर दिया गया है। coronavirus की वजह से कंपनी ने अपने लॉन्च इवेंट की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग के जरिए आयोजित किया था। इस इवेंट में अपने नए डिवाइस बाजार में उतारने के साथ ही कंपनी ने Realme TV से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी भी शेयर की थी। 

loksabha election banner

Realme के सीईओ माधव सेठ ने Realme 6 और Realme 6 Pro के लॉन्च को शुरू करने से पहले जानकारी दी कि कंपनी जल्द ही Realme TV भी बाजार में लेकर आने वाली है। खास बात है कि Realme TV सबसे पहले भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि माधव सेठ ने इसकी लॉन्च डेट या फीचर्स का खुलासा नहीं किया। लेकिन ये जानकारी जरूर दी कि कंपनी की प्लानिंग भारत में और भी कई नए डिवाइस लेकर आने की है।

माधव सेठ ने लॉन्च इवेंट के दौरान बताया कि Realme अपने पोर्टफोलियो में कई ​डिवाइस जोड़ने की प्लानिंग कर रही है। Realme Band के ​जरिए कंपनी ने वियरेबल सेगमेंट में कदम रख दिया है और जल्द ही Realme TV को भी लॉन्च करने वाली है। इसके अलावा कंपनी स्मार्ट होम कैटेगरी में भी कदम रखने की तैयारी कर रही है। साथ ही साथ जल्द ही Realme के स्मार्ट स्पीकर, साउंड बार और स्मार्ट होम ऐप्ल्किेंट शामिल हैं।

वैसे बता दें कि Realme Band भारत में आज से सेल के लिए उपलब्ध करा दिया है, इसकी कीमत 1,499 रुपये है। वहीं Realme 6 भारतीय बाजार में 11 मार्च से दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसकी शुरुआती कीमत 12,999 रुपये है। Realme 6 Pro की बात करें तो यह स्मार्टफोन 13 मार्च से सेल पर आएगा और इसे 16,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है। बता दें कि ये दोनों स्मार्टफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.