Move to Jagran APP

5 स्टाइलिश डायल फेस के साथ Realme Band लॉन्च, भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध

Realme 6 सीरीज के साथ ही कंपनी ने अपनी पहली फिटनेस बैंड Realme Band को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है जो​ कि आज से ही सेल के लिए भी उपलब्ध होगी (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Thu, 05 Mar 2020 01:49 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 04:21 PM (IST)
5 स्टाइलिश डायल फेस के साथ Realme Band लॉन्च, भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध
5 स्टाइलिश डायल फेस के साथ Realme Band लॉन्च, भारत में सेल के लिए हुआ उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। भारतीय बाजार में Realme ने अपने मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन Realme 6 और Realme 6 Pro को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी फिटनेस बैंड के क्षेत्र मेें एंट्री करते हुए अपनी पहली फिटनेस बैंड 'Realme Band' को भारत में लॉन्च कर दिया है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत 1,499 रुपये है। यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon के अलावा कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट realme.com से खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी ने इसके लॉन्च के साथ ही सेल की घोषणा कर दी है। बता दें कि कंपनी ने इसके लॉन्च के साथ ही इसे भारत में सेल के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है।

loksabha election banner

Realme Band के फीचर्स की बात करें तो इसमें 2.4cm की कलर स्क्रीन दी गई है जो कि 65K+ कलर सपोर्ट के साथ आती है और यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने में सक्षम है। इस फिटनेस की सबसे बड़ी खासियत इसमें दिए गए 5 स्टाइलिश डायल फेस हैं और यूजर्स अपने हिसाब से उनमें से किसी को भी सिलेक्ट कर सकते है। ये डिवाइस IP68 सर्टिफाइड है जो कि वॉटरप्रूफ बनाती है।

Realme Band में रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, यूएसबी डायरेक्ट चार्जर और 24/7 हेल्थ असिस्टेंट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं इस डिवाइस को सिंगल टच बटन की मदद से आराम से उपयोग किया जा सकता है। यानि ये डिवाइस बिल्कुल ईजी टू यूज है। यूजर्स इसमें लोकप्रिय ऐप्स जैसे कि Facebook, Twitter, Instagram, YouTube और WhatsApp पर आने वाले नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं। 

Realme Band आपके स्लीप मोड को ट्रैक करता है और ऐसे में आप अपनी स्लीप क्वालिटी को चेक कर सकते हैं। इतना ही ये डिवाइस यूजर्स को पानी पीने का भी रिमाइंडर देगी। साथ ही इसमें आपको कई अन्य एक्टिविटी ऐप्स की भी सुविधा मिलने वाली है। इसमें 9 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। जिसमें योगा, रनिंग, साइकिलिंग, स्पीनिंग आदि शामिल हैं। इसके अलावा भारतीय यूजर्स के लिए इसमें खास क्रिकेट मोड भी दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.