नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme अपने पहले स्मार्ट टीवी और स्मार्ट वॉच को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी 25 मई को इन दोनों प्रोडक्ट्स को भारत में लॉन्च कर सकती है। साथ ही कंपनी अपने Realme X3 स्मार्टफोन सीरीज को भी भारतीय बाजार में उतार सकती है। Realme TV और Realme Watch को कंपनी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर टीज भी किया है। Realme TV को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी टीज किया गया है। वहां पर कंपनी के इस पहले स्मार्ट टीवी के डिजाइन, प्रोसेसर, स्क्रीन और साउंड सिस्टम जैसे फीचर्स के बारे में टीज किया गया है। इस स्मार्टफोन की लॉन्च से पहले ही कंपनी ने इसे Blind Order के लिए उपलब्ध करा दिया है।

Blind Order ऑफर्स

Realme TV के लिए कंपनी ने ब्लाइंड ऑर्डर लेना शुरू कर दिया है। यूजर्स 18 मई से लेकर 24 मई के बीच इस स्मार्ट टीवी का ब्लाइंड ऑर्डर कर सकते हैं। इसके लिए यूजर को 2,000 रुपये का भुगतान करना होगा। इसके बाद यूजर्स को 25 मई से 31 मई के बीच ब्लाइंड ऑर्डर करते समय दी गई राशि के बाद बची हुई राशि का भुगतान करना होगा। 1 जून को यूजर्स को 500 रुपये का कूपन रिसीव होगा, जो यूजर्स कंपनी की वेबसाइट पर किसी भी 5,000 रुपये से ऊपर के प्रोडक्ट को खरीदने के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

(फोटो साभार- Realme)

Flipkart पर टीज की गई जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्ट टीवी में बेजल लेस डिजाइन दिया गया है। यानी कि चारों ही तरफ बेहद ही पतले (नाम मात्र के) बेजल्स दिए जाएंगे। इस स्मार्ट टीवी को टीज करते हुए कंपनी ने बताया है कि इसमें यूजर्स को स्मार्ट सिनेमा एक्सपीरियंस मिलेगा।

यह स्मार्ट टीवी MediaTek चिपसेट प्रोसेसर और क्रोमा बूस्ट जैसे फीचर के साथ आएगा। इसके डिस्प्ले में 400 निट्स की ब्राइटनेस मिलेगी। साउंड सिस्टम की बात करें तो इसमें 24W के स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। इन सभी फीचर्स के बारे में कंपनी ने प्रोमोशनल टीजर में जानकारी शेयर की है। इस स्मार्ट टीवी को Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर ब्लाइंड ऑर्डर शुरू है। इसे आप लॉन्च से पहले भी बुक कर सकते हैं।

Realme TV के संभावित फीचर्स की बात करें तो ये एज-टू-एज डिस्प्ले फीचर के साथ आ सकता है। इसमें 64-bit का MediaTek क्वाड कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। इसमें ग्राफिकल एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए Mali-470 MP3 GPU का इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्मार्ट टीवी में चार स्पीकर्स और एक 24W का स्टीरियो आउटपुट दिया जा सकता है। इसके साउंड सिस्टम में डॉल्वी एटमस का ऑडियो सपोर्ट भी मिल सकता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक, इस स्मार्ट टीवी में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस