Move to Jagran APP

Realme TV और Realme Watch की 25 को होगी लॉन्चिंग, कंपनी ने किया ऐलान

Realme ने एक टीजर के खुलासा किया है कि 25 मई को भारत में Realme TV और Realme Watch दस्तक देने वाले हैं (फोटो साभार Realme)

By Renu YadavEdited By: Published: Fri, 15 May 2020 01:47 PM (IST)Updated: Fri, 15 May 2020 01:47 PM (IST)
Realme TV और Realme Watch की 25 को होगी लॉन्चिंग, कंपनी ने किया ऐलान
Realme TV और Realme Watch की 25 को होगी लॉन्चिंग, कंपनी ने किया ऐलान

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी 25 मई को भारत में Realme TV और Realme Watch की लॉन्चिंग करेगी। मीडिया इनवाइट्स जारी कर कंपनी ने बताया कि 25 मई की दोपहर 12.30 बजे सोशल मीडिया साइट्स Twitter, Facebook और Youtube पर लॉन्चिंग इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग होगी। इससे पहले Realme Watch की लॉन्चिंग का खुलासा कंपनी के ट्विटर हैंडल से हुआ, जहां Realme लिंक पर जारी टीजर को रीट्वीट करते हुए लिखा गया था कि It's #TimeToBeSmarter. साथ ही कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने एक ट्वीट पर टीजर वीडियो पोस्ट करके लिखा, 'Realme Watch, सी यू सून'।

loksabha election banner

Realme TV स्पेसिफिकेशन

रियलमी टीवी 32 इंच और 43 इंच के मॉडल्स में आने की उम्मीद है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में 55 इंच के मॉडल की लॉन्चिंग का जिक्र किया जा रहा है। टीवी का डिस्प्ले फुल HD और अल्ट्रा-HD रेजॉलूशन और डोल्बी विजन के साथ आएगा। जो Android TV और Google Assistant को सपोर्ट करेगा। इससे साफ है कि यह एक स्मार्ट टीवी होगा, जो वॉइस कमांड भी सपॉर्ट करेगा। हालांकि कंपनी की तरफ से फिलहाल Realme TV को लेकर खास जानकारी नहीं दी गई है।

Realme Watch स्पेसिफिकेशन

Realme Watch स्कवायर शेप वाले कर्व्ड डिस्प्ले के साथ आएगी। Realme Watch में 320x320 पिक्सल रिजोल्यूशन के साथ 1.4-इंच TFT डिस्प्ले मिलेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Watch में कंपनी खुद का ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल करेगी और साफ्टवेयर के तौर पर गूगल के वियरेबल सॉफ्टवेयर का यूज करेगी। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस Watch को IP68 सर्टिफिकेशन के साथ लॉन्च किया जा सकता है। मतलब यह Watch डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंस होगी। इसमें 160mAh की बैटरी के साथ 24 घंटे हार्ट रेट मॉनटरिंग का भी फीचर मिलेगा। ऐसी भी उम्मीद जताई जा रही है कि Realme Watch सिंगल चार्ज में 7 दिनों की बैटरी बैकअप देगी। 

Realme के ग्लोबली यूजर्स की संख्या 3.5 करोड़ हो गई है। वहीं भारत में रियलमी के यूजर्स की संख्या बढ़कर 2.1 करोड़ हो गई है। कंपनी के मुताबिक साल 2020 में जनवरी के अंत तक वैश्विक स्तर पर रियलमी का यूजरबेस 2.5 करोड़ था, जिसमें पिछले चार माह में एक करोड़ यूजर्स का इजाफा दर्ज किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.