Move to Jagran APP

फीचर देखकर जाएंगे चौंक! Realme के इस फोन में मिलेगी 240W की फास्ट चार्जिंग, जल्द भारत में होगा लॉन्च

Realme अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन Realme Neo GT को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस फोन को चीन में आने वाले हफ्ते में लॉन्च किया जाना है। आज हम आपको बताएंगे कि इस फोन में कौन-कौन से फीचर्स आ सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

By Ankita PandeyEdited By: Ankita PandeyPublished: Fri, 03 Feb 2023 03:47 PM (IST)Updated: Fri, 03 Feb 2023 03:48 PM (IST)
फीचर देखकर जाएंगे चौंक! Realme के इस फोन में मिलेगी 240W की फास्ट चार्जिंग, जल्द भारत में होगा लॉन्च
Realme neo GT 5 soon to launch, know the details here Photo credit

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme Neo GT 5 स्मार्टफोन 9 फरवरी को चीन में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार है। आधिकारिक अनावरण से पहले कंपनी ने कई इसकी कई विशेषताओं का खुलासा किया है। बता दें कि यह पहला ऐसा फोन होगा, जो 240W फास्ट चार्जिंग तकनीक को सपोर्ट करेगा। इसके अलावा इस फोन में आपको लेटेस्ट क्वालकॉम प्रोसेसर हो सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

loksabha election banner

मिलेंगे कई शानदार फीचर

रियलमी जीटी नियो 5 में पीछे की तरफ पर्पल एलईडी लाइट है, जो बैक पैनल पर लगी एलईडी स्ट्रिप्स की वजह से नथिंग फोन (1) की याद दिलाता। हालांकि, ऐसा लगता है कि रियलमी फोन में केवल एक एलईडी लाइन है और इसे बड़ा बैक कैमरा मॉड्यूल में रखा गया है।कंपनी ने इसे कैमरा आईलैंड के आसपास के बजाय अलग से क्यों रखा है।

यह भी पढ़ें- WhatsApp ला रहा है नया कॉलिंग फीचर, अब ऐप खोले बिना किसी को भी कर सकेंगे कॉल

मैट फिनिश

कंपनी के टीजर से पता चलता है कि रियलमी जीटी नियो 5 को मैट फिनिश के साथ एक अनोखे पर्पल कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। ऐसा लगता है कि डिवाइस में स्लिम प्रोफाइल नहीं है और एजी ग्लास तकनीक के साथ कर्व्ड रियर पैनल दिया गया है।

कैसा होगा कैमरा सेटअप?

स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप है। टीजर से पता चला है कि नया रियलमी फोन स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट के साथ आएगा। इसमें रियर कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का Sony IMX890 सेंसर शामिल है, जिसमें OIS का भी समर्थन दिया जाएगा।

कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी की बह अपने प्रीमियम फोन्स में 240W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट पेश करेगी। Realme GT Neo 5 में भी 240W चार्जिंग सपोर्ट होगा, जो बहुत ही कम समय में बैटरी को चार्ज करने में मदद करेगा। लीक में दावा किया गया है कि कंपनी दो मॉडल पेश करने की योजना बना रही है। उनमें से एक 150W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। दूसरे वेरिएंट में 240W चार्जिंग के लिए सपोर्ट होगा और इसमें 4,500mAh की छोटी बैटरी होगी।

यह भी पढ़ें- OnePlus 11: जल्द लॉन्च होगा Oneplus का ये प्रीमियम फोन, Samsung की गैलेक्सी S23 सीरीज को दे सकता है टक्कर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.