नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारत की टेलिकॉम कंपनी रिलयांस जियो के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के तहत Realme के स्मार्टफोन्स को ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल और जियो के स्टोर्स से खरीदा जा सकेगा। इसका मतलब अगर यूजर्स Realme 2 और Realme 2 Pro खरीदना चाहते हैं तो उन्हें ऑनलाइन सेल का इंतजार करने की जरुरत नहीं है। आपको बता दें कि कंपनी अगले वर्ष जनवरी तक 10 मुख्य शहरों में अपने डिस्ट्रिब्यूटर पार्टनर्स का विस्तार करेगी।

जानें Realme का क्या है कहना?

इस दौरान Realme इंडिया के मुक्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा कि रिलयांस के साथ साझेदारी कर हमें बेहद खुशी है। इसके बाद हमारे पास स्मार्टफोन डिलीवरी के लिए काफी विकल्प हैं। बाजार से हमें अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। Realme स्मार्टफोन्स की बढ़ती मांग को देखते हुए ही कंपनी अपने बिक्री चैनल्स का विस्तार कर रही है। साथ ही यह भी कहा कि अगर कोई ग्राहक ऑफलाइन प्लेटफॉर्म तक नहीं पहुंच पा रहा है। तो हम उन्हें ऑफलाइन चैनल्स उपलब्ध कराना चाहते हैं जिससे वो Realme स्मार्टफोन्स खरीद पाएं।

शाओमी ने भी खोले थे स्टोर्स:

इससे पहले शाओमी ने भारत के 9 शहरों में 500 Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किए थे। भारत में लोगों के बीच अपने प्रोडक्ट्स की डिमांड को देखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ने अपने स्टोर ओपन किए हैं। शाओमी के प्रोडक्ट्स को भारतीय यूजर्स कम कीमत और बेहतर डिजाइन की वजह से पसंद करते हैं। कुछ यूजर्स का यह भी मानना है कि शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक आइटम की क्वालिटी भी सही होती है। शाओमी ने एक स्टेटमेंट में कहा है, ‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि भारत के कस्टमर्स आसानी से अच्छी क्वॉलिटी और सही कीमत का इनोवेटिव प्रोडक्ट खरीद सकें।’

इसकी ज्यादा जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें:

OnePlus 6T की 3 नवबंर से ओपन सेल, Jio यूजर्स को मिलेगा फ्री डाटा और कैशबैक

OnePlus 6T और Poco F1 को 16000 रुपये तक के ऑफर के साथ खरीदने का मौका, पढ़ें ऑफर्स

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL की भारत में बिक्री शुरू, पढ़ें लॉन्च ऑफर्स

 

Posted By: Shilpa Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप