Move to Jagran APP

OnePlus 6T की 3 नवबंर से ओपन सेल, मिलेगा डिस्काउंट और कैशबैक

दिवाली के मौके पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ओपन सेल की घोषणा की है। कल यानी 3 नवंबर से यह फोन Amazon के अलावा देशभर के एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर पर भी मिलेगा

By Harshit HarshEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 08:36 AM (IST)Updated: Fri, 02 Nov 2018 11:08 AM (IST)
OnePlus 6T की 3 नवबंर से ओपन सेल, मिलेगा डिस्काउंट और कैशबैक
OnePlus 6T की 3 नवबंर से ओपन सेल, मिलेगा डिस्काउंट और कैशबैक

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। OnePlus 6T को 31 अक्टूबर को लॉन्च किया गया। इस स्मार्टफोन को फिलहाल Amazon और OnePlus इंडिया ऑनलाइन से एक्सक्लूसिवली खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन की सेल कल यानी 1 नवंबर से शुरू हो चुकी है। दिवाली के मौके पर कंपनी ने इस स्मार्टफोन के ओपन सेल की घोषणा की है। कल यानी 3 नवंबर से यह फोन Amazon के अलावा देशभर के एक्सक्लूसिव रिटेल स्टोर पर भी मिलेगा। इस स्मार्टफोन के साथ Amazon और रिलायंस Jio की तरफ से कई ऑफर किए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में

loksabha election banner

OnePlus 6T पर मिलने वाले ऑफर्स

रिलायंस Jio ऑफर

OnePlus 6T पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो रिलायंस Jio यूजर्स को अनलॉक द स्पीड ऑफर के तहत 5,400 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके लिए Jio यूजर्स को 299 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराना होगा। इस कैशबैक में यूजर्स को 150 रुपये के 36 वाउचर्स दिए जाएंगे जिसे आप ऑनलाइन जियो स्टोर और माई जियो ऐप पर देख सकते हैं। यूजर्स को कुल मिलाकर 3TB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ मिलता है।

Amazon पर मिलने वाले ऑफर्स

अगर आप OnePlus 6T को 1 नवबंर से 5 नवबंर के बीच Amazon से ऑर्डर करते हैं या खरीदते हैं तो आपको नो ईएमआई के साथ ही 1,000 रुपये का अतिरिक्त Amazon Pay बैलेंस मिलता है। इसके अलावा 500 रुपये का डिस्काउंट Amazon Kindle पर दिया जा रहा है।

बैंक ऑफर्स

Kotak 811 अकाउंट ओपन करने वाले यूजर्स को 2,000 रुपये का डैमेज प्रोटेक्शन इंश्योरेंस दिया जा रहा है। वहीं, ICICI और Citi बेंक यूजर्स को 2,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जा रहा है। OnePlus 6T को खरीदने वाले यूजर्स को लोकप्रिय बैंको के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर 1,500 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा।

उपलब्धता

OnePlus 6T को आप 1 नवबंर से ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल्स से खरीद सकते हैं। फोन को ऑनलाइन खरीदने के लिए आपको OnePlus की ऑफिशियल वेबसाइट के अलावा Amazon की वेबसाइट पर जाना होगा। वहीं OnePlus 6T को आप रिलायंस डिजिटल और क्रोमा के साथ ही OnePlus के एक्सक्लूसिव स्टोर्स से ऑफलाइन खरीद सकते हैं।

OnePlus 6T: स्पेसिफिकेशन्स

डिस्प्ले

सबसे पहले बात करते हैं फोन के डिस्प्ले की, OnePlus 6T में 6.41 इंच का बड़ा AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। स्क्रीन का रिजोल्यूशन 2340X1080 है और आसपेक्ट रेश्यो 19.5:9 दिया है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 दिया गया है।

डिजाइन

OnePlus 6T वाटर ड्रॉप नॉच फीचर के साथ आता है। अगर, इस फोन की तुलना OnePlus 6 से करें तो इसका नॉच OnePlus 6 के मुकाबले कम दिया गया है साथ ही डिस्प्ले साइज ज्यादा दिया गया है। इसके अलावा इसमें फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगर प्रिंट स्कैनर दिया गया है।

परफार्मेंस

OnePlus 6T Qualcomm स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट पर रन करता है। OnePlus 6T के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह Google के लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम Android 9 Pie पर रन करता है। साथ ही इसमें OnePlus का यूजर इंटरफेस ऑक्सीजन ओएस दिया गया है। फोन में बूस्ट मोड दिया गया है जो इसमें ऐप लोड होने में अन्य फोन के मुकाबले 20 फीसद कम समय लगाता है।

कैमरा

OnePlus 6T के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX371 सेंसर EIS और f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन के बैक में ड्यूल रियर कैमरा ड्यूल LED फ्लैश के साथ दिया गया है। बैक में 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा Sony IMX519 सेंसर f/1.7 अपर्चर के साथ और 20 मेगापिक्स का सेकेंडरी कैमरा Sony IMX376K सेंसर और f/1.7 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन से आप 4K वीडियो रिकार्ड कर सकते हैं।

स्टोरेज

OnePlus 6T 6GB और 8GB रैम वेरिएंट के साथ ही 128GB और 2566GB मेमोरी के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी नहीं दिया है यानी कि यूजर्स को फोन मे ज्यादा स्पेस मिलेगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस आदि फीचर्स दिए गए हैं। वहीं फोन 4G ड्यूल सिम को सपोर्ट करता है।

बैटरी

OnePlus 6T में 3,700 एमएएच की बैटरी कैपेसिटी दी गई है। कंपनी का दावा है कि इसमें OnePlus 6 के मुकाबले 23 फीसद ज्यादा बैटरी बैकअप मिलता है। 

यह भी पढ़ें:

OnePlus 6T और Poco F1 को 16000 रुपये तक के ऑफर के साथ खरीदने का मौका, पढ़ें ऑफर्स

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL की भारत में बिक्री शुरू, पढ़ें लॉन्च ऑफर्स

Xiaomi दिवाली सेल: Redmi Note 5 Pro से Poco F1 तक इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहे ऑफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.