नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने भारतीय यूजर्स को तोहफा दिया है। Realme ने अपने स्मार्टफोन और डिवाइसेज के लिए वारंटी 31 मई 2020 तक एक्सटेंड कर दिया है। इससे पहले कल Huawei India ने भी अपने प्रोडक्ट्स की वारंटी 30 जून 2020 तक एक्सटेंड किया है। Realme का ये फैसला कोरोना वायरस की वजह से यूजर्स को राहत देने के लिए लिया गया है। Realme ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी शेयर की है। Realme ने अपने ट्वीट में कहा है कि हम अपने यूजर्स को इस मुश्किल घड़ी में मदद करने के लिए वारंटी पीरियड को एक्सटेंड करने जा रहे हैं।

Realme ने अपने ट्वीट में कहा कि जिन डिवाइसेज की वारंटी 20 मार्च 2020 से लेकर 30 अप्रैल 2020 के बीच में एक्सपायर हो रही हैं उनकी वारंटी 31 मई 2020 तक एक्सटेंड की जा रही है। साथ ही, जो यूजर्स 15 मार्च 2020 से लेकर 30 अप्रैल 2020 के बीच हमारे डिवाइसेज खरीदेंगे, उन्हें 30 दिन का एक्सटेंडेड रिप्लेसमेंट पीरियड दिया जाएगा। Realme ने ये एक्सटेंड वारंटी और रिप्लेसमेंट के लिए एक्सटेंडेड पीरियड अपने हर प्रोडक्ट्स के लिए जारी किया है। 

आपको बता दें कि 26 मार्च यानि की आज Realme अपने नए बजट स्मार्टफोन सीरीज Narzo को लॉन्च करने वाली थी। कोरोना वायरस की वजह से देशव्यापी लॉक डाउन होने की वजह से कंपनी ने Narzo 10, Narzo 10A बजट स्मार्टफोन के लॉन्च को फिलहाल टाल दिया है। साथ ही, कंपनी ने भारत में स्थित अपने मैन्युफैक्चरिंग प्लांट को भी लॉक डाउन की वजह से बंद कर दिया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्यय का ध्यान रखते हुए ये फैसला लिया है। इससे पहले कंपनी ने अपने Realme 6 सीरीज को भी ऑनलाइन चैनल्स के माध्यम से लॉन्च किया था। भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते आंकड़ों की वजह से सभी स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने भारत के मैन्युफैक्चरिंग यूनिट्स को बंद करने का फैसला किया है।

Posted By: Harshit Harsh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस