Move to Jagran APP

Huawei ने भारतीय यूजर्स को दिया तोहफा, डिवाइसेज की वारंटी की जून तक एक्सटेंड

Huawei India ने भारतीय यूजर्स के स्मार्टफोन स्मार्टवॉच हेडसेट्स और चार्जर जैसे डिवाइसेज की वारंटी एक्सटेंड करने का फैसला लिया है।

By Harshit HarshEdited By: Published: Wed, 25 Mar 2020 08:11 PM (IST)Updated: Wed, 25 Mar 2020 08:13 PM (IST)
Huawei ने भारतीय यूजर्स को दिया तोहफा, डिवाइसेज की वारंटी की जून तक एक्सटेंड
Huawei ने भारतीय यूजर्स को दिया तोहफा, डिवाइसेज की वारंटी की जून तक एक्सटेंड

नई दिल्ली, टेक डेस्क। चीनी स्मार्टफोन और वियरेबल डिवाइस बनाने वाली कंपनी Huawei ने भारतीय यूजर्स को तोहफा दिया है। कंपनी ने अपने सभी स्मार्टफोन्स, स्मार्टवॉचेज, हेडसेट्स, चार्जर आदि की वारंटी एक्सटेंड करने का फैसला किया है। Huawei India ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी है। कंपनी ने अपने ट्वीट में इन डिवाइसेज की वारंटी एक्सटेंड करने के बारे में पोस्ट किया है। ट्वीट में कंपनी ने सभी डिवाइसेज की वारंटी 30 जून 2020 तक एक्सटेंड करने का फैसला लिया है। ये एक्सटेंडेड वारंटी उन सभी डिवाइसेज पर लागू होगी जिनकी वारंटी 21 मार्च 2020 से लेकर 21 जून 2020 तक खत्म हो रही है। इस तरह से यूजर्स को 3 महीने तक की अतिरिक्त वारंटी मिलेगी।

loksabha election banner

Huawei India का ये कदम भारत में मौजूदा कोरोनावायरस संक्रमण की वजह से लॉकडाउन के कारण लिया गया है। हालांकि, कंपनी ने ये साफ नहीं किया है कि डिवासेज की वारंटी क्यों एक्सटेंड की जा रही है। Huawei कल यानि 26 मार्च को अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Huawei P40 सीरीज को चीन में लॉन्च करने जा रही है। इस स्मार्टफोन सीरीज को बाद में ग्लोबली भी लॉन्च किया जाएगा।

Huawei ने भारत में पिछले महीने अपने टैबलेट MediaPad M5 Lite 10 लॉन्च किया है। ये 10.1 इंच की डिस्प्ले और 7,500mAh की बैटरी के साथ आता है। इसे 22,999 रुपये की कीमत में ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनल के माध्यम से खरीदा जा सकता है। ये टैबलेट शेंपैन गोल्ड और स्पेस ग्रे कलर ऑप्शन के साथ आता है। इस टैबलेट की खास बात ये है कि इसमें 13 घंटे का बैटरी बैक-अप मिलता है। ये 4GB RAM + 64GB स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसे पावर देने के लिए Kirin 659 प्रोसेस का इस्तेमाल किया गया है और ये EMUI 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। इस टैबलेट के साथ M-Pen lite stylus भी दिया गया है। ये 8MP रियर और 5MP सेल्फी कैमरे के साथ आता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.