Move to Jagran APP

Realme C2 मात्र Rs 99 में हो सकता है आपका, आज 12PM बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

Realme C2 आज यानि 28 जून को 12PM बजे Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा।

By Sakshi PandyaEdited By: Published: Thu, 27 Jun 2019 05:52 PM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2019 08:59 AM (IST)
Realme C2 मात्र Rs 99 में हो सकता है आपका, आज 12PM बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध
Realme C2 मात्र Rs 99 में हो सकता है आपका, आज 12PM बजे Flipkart पर सेल के लिए होगा उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme C2 आज यानि 28 जून को 12PM बजे Flipkart पर सेल के लिए उपलब्ध होगा। अगर आप Realme C2 को खरीदने की योजना बना रहे थे, तो आपको बता दें Flipkart पर Realme की सेल भी चल रही है। इस सेल में फोन के 2GB और 3GB वैरिएंट पर कोई सीधा डिस्काउंट तो नहीं मिल रहा है, लेकिन सेल में चल रहे ऑफर्स के तहत आप फोन को कम कीमत में ले सकते हैं। इच्छुक खरीदार इस फोन को नो कॉस्ट EMI विकल्प, अलग-अलग बैंक ऑफर्स और फ्लिपकार्ट एक्सचेंज ऑफर्स का इस्तेमाल कर सस्ते में खरीद सकते हैं।

loksabha election banner

ऑफर डिटेल्स: Realme C2 का 2GB रैम वैरिएंट Rs 5999 में उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट के पेज के अनुसार इस कीमत पर Rs 1000 का डिस्काउंट सम्मिलित है। इसी के साथ आप फोन को Rs 1000 प्रति महीना से शुरू नो-कॉस्ट EMI पर भी ले सकते हैं। इसके अलावा, एक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड यूजर्स को 5 प्रतिशत का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसी के साथ फोन पर Rs 5900 तक का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठाने में सक्षम हो जाते हैं, तो Realme C2 मात्र Rs 99 में आपका हो सकता है।

Realme C2 के फीचर्स: यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

Realme 3 Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी Realme 3 को खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

यह भी पढ़ें:

Whatsapp स्टेटस को जल्द ही Facebook स्टोरी के रूप में कर पाएंगे पोस्ट

Amazon Mi Days Sale हुई शुरू, Xiaomi के स्मार्टफोन्स से एंड्रॉइड टीवी पर मिल रही बिग डील्स

सावधान! गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद हैं 2000 से भी ज्यादा Fake ऐप्स 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.