नई दिल्ली, टेक डेस्क। Realme C2 को आज भारत में एक बार फिर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। यह सेल कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर दोपहर 12 बजे से आयोजित की जाएगी। इसे डायमंड ब्लू और डायमंड ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन के साथ कंपनी कई ऑफर्स भी उपलब्ध करा रही है जिसमें No-Cost EMI और बैंक ऑफर्स शामिल हैं। Realme C2 को 5,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ खरीदा जा सकता है।

Realme C2 की कीमत और ऑफर्स: इस फोन के 2 जीबी रैम और 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। वहीं, इसके 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस फोन को No-Cost EMI के साथ 1,000 रुपये प्रति महीने की दर से खरीदा जा सकता है। वहीं, Axis बैंक बज क्रेडिट कर्ड यूजर्स को 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। साथ ही ICICI बैंक कार्ड्स के जरिए EMI पर फोन खरीदने पर 5 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। Realme वेबसाइट पर MobiKwik से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का सुपर कैश कैशबैक मिलेगा।

Realme 3 Amazon पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। अगर आप भी Realme 3 को खरीदना चाहते हैं तो क्लिक करें यहां

Realme C2 के फीचर्स: यह फोन ColorOS 6.0 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है। इसमें 6.1 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 720x1560 है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है। इस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन दी गई है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो पी22 प्रोसेसर से लैस है। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 है। वहीं, दूसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.4 है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी गई है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ वी4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी समेत कई अन्य फीचर्स दिए गए हैं।

Realme के दूसरे स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए आप Amazon पर जा सकते हैं। Realme 2 Pro और Realme U1 मिड रेंज के एक बेहतर स्मार्टफोन माने जाते हैं। इन दोनों मिड रेंज के स्मार्टफोन को यूजर्स काफी पसंद करते हैं। इन दोनों स्मार्टफोन को अमेजन से खरीदने के लिए यहां क्लिक करें 

यह भी पढ़ें:

Xiaomi Black Shark 2 को भारत में Flipkart पर कराया जाएगा उपलब्ध, जानें क्या होगी खासियत

Instagram यूजर्स का निजी डाटा नहीं हुआ लीक, जानें

Vivo Z5x स्मार्टफोन 5000mAh बैटरी और 6GB रैम के साथ आज होगा लॉन्च

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Shilpa Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस